CITIES SKYLINES DOWNLOAD | HOW TO DOWNLOAD CITIES SKYLINES ANDROID | CITIES SKYLINES PLAYSTORE DOWNLOAD

 Hello दोस्तों स्वागत है, आप सभी का हमारी website में। आज मैं आपको बताऊंगा कि आप किस तरीके से बिल्कुल free में redeem code ले सकते हैं और उस redeem code की मदद से आप free fire के अंदर diamond से बिल्कुल free में ले सकते हैं और bgmi के अंदर आप UC भी। दोस्तों वैसे तो redeem code आपको असली पैसों का मिलता है पर आज के डेट में आपको यही redeem code बिल्कुल free में मिल जाएगा इसके लिए आपको एक भी रुपया देने की जरूरत नहीं।

तो दोस्तों redeem code लेने के लिए बहुत सी trick होती है पर उनमें से बहुत सी trick बिल्कुल फर्जी होती है पर जो trick आज मैं आपको बताने वाला हूं वह ट्रिक आपको बिल्कुल genuine होने वाली है। इस trick को सीखने के बाद आपको किसी भी ऐप को इंस्टॉल करने की जरूरत नहीं। इसके अंदर आपको एक application की जरूरत पड़ती है, वह application सिर्फ आपको हमारी website पर मिलेगी।


अधिकतर लोग redeem code free fire में diamond लेने के लिए या bgmi में UC लेने के लिए करते हैं। आप free fire में diamond की मदद से characters की outfit, pets, emotes और bundle आदि ले सकते हैं। Bgmi में आप UC की मदद से royal pass, outfits, emotes और guns की skin ले सकते हैं।

दोस्तों अगर आपके पास बिल्कुल free में redeem code आ जाता है, तो आप किसी भी app के through उस redeem code को use कर सकते हैं।


अगर आप free fire खेलते हैं, तो आप उस redeem code के जरिए diamonds ले सकते हैं और अगर आप bgmi खेलते हैं, तो आप UC बिल्कुल free में उस redeem code से दे सकते हैं। बस बात यह होती है कि आपके पास redeem code कितने रुपए का है। जितने ज्यादा रुपए का redeem code होता है। उतने ही ज्यादा हमें diamonds और UC मिल जाते हैं। दोस्तों मैं आपको बता दूंगी है रिडीम कोड आपको google play store की तरफ से मिलता है।

More About this App

तो दोस्तों आपको इस application का नाम तो पता ही चल गया होगा। इस application का size 12 MB है और इस application के अंदर सारी ऐसी खूबियां हैं, जिसकी वजह से आपको बहुत ही ज्यादा लाभ मिलने वाला है। अगर आप इस application को हमारी website पर से download करते हैं, तो आपको इसकी premium membership भी मिल जाएगी जिसकी वजह से आप बहुत सारे पैसे कमा सकते हैं और उन पैसों से आप free fire में diamonds भी ले सकते हैं।


इस एप्लीकेशन की rating play store पर सबसे ज्यादा high है और इस application को best utility app और stock Android app भी कहा जाता है। Application को download करने के लिए आपको नीचे दिए गए download button पर click करना है और इस application को download कर लेना है।

How to download this app

अगर दोस्तों आप भी इस Application का आनंद लेना चाहते हैं, तो दोस्तों आपको इसे अपने मोबाइल के अंदर download कर लेना चाहिए और download करने के लिए सबसे पहले आपको हमारी वेबसाइट में इस आर्टिकल को पूरा पढ़ कर download button पर क्लिक करना है और उसमें application को डाउनलोड कर लेना है।

या फिर आप play store पर जाकर भी इस Application का नाम सर्च करके इसे download कर सकते हैं।

How to use this App

सबसे पहले दोस्तों आपको इसे अपने मोबाइल के अंदर download कर लेना है। download करने के बाद आपके पास बहुत सारे option देखने को मिल जाएंगे। अब मैं आपको बताऊंगा कि इसका use आपको कैसे कैसे करना है।

Reffer Code:-Du2iGAnH

सबसे पहले option पर आपको click करना है। Click करके आपको वहां spin करने को वह बोलेगा आपको उसको spin करके कुछ diamonds कमा लेने हैं।


दूसरे option पर क्लिक करके आप उस application के Advertise देखकर कुछ diamonds कमा लेंगे

तीसरा question आपको quiz दिखेगा आपको उस पर क्लिक करके उसके प्रश्नों के सही उत्तर दे देने हैं। इससे आपको diamonds मिल जाएंगे।


ऐसी ही आपको चौथे option पर क्लिक करके कुछ diamonds कमाने हैं।

पांचवे option पर क्लिक करके आप अपने friends को इस ऐप को शेयर करने पर काफी diamonds मिल जाते हैं।



इसी तरीके से आपको 2000 diamond इकट्ठे कर लेने हैं और इकट्ठे करने के बाद आपको एक option दिखेगा redeem का option, तो आपको उस option पर क्लिक करना है और अपनी Free Fire ID डाल देनी है ID डालने के बाद आपको इसे submit कर लेना है। submit करते ही आपकी ID में 2000 diamonds Transfer हो जाएंगे।

अन्तिम बातें

आशा करता हूं दोस्तों आप समझ गए होंगे कि आपको किस तरीके से अपनी Free Fire ID के अंदर Free में Diamonds लेने हैं। अगर दोस्तों आपको हमारे दिए द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी है, तो इसे अपने दोस्तों तक जरूर Share करें।

0 thoughts on “CITIES SKYLINES DOWNLOAD | HOW TO DOWNLOAD CITIES SKYLINES ANDROID | CITIES SKYLINES PLAYSTORE DOWNLOAD”

Leave a Comment