Clock the vault app kya hai or Kaise use karen

 

तो आज के अपने इस article में हम आपको बताने वाले हैं किस तरीके से आप लोग आप अपने mobile phone को एकदम secure रख सकते हैं, आप अपने mobile phone की हर चीज को password से protect करके रख सकते हैं और वह भी कोई ऐसा वैसा password नहीं एकदम हाई security वाला password जिसे सिर्फ आपके अलावा और कोई नहीं खोल पाएगा।

आप अपने mobile phone के password को अपने मोबाइल में hide करके रख सकते हैं जी हां आज हम आपको एक ऐसे app की जानकारी देने वाले हैं, जो आपके मोबाइल की हर एक चीज को काफी ज्यादा secure करके रखेगा इससे कोई भी अब आपके mobile phone को खोल नहीं पाएगा, ना ही उसकी कोई भी चीज देख पाएगा हमारे पास कुछ ऐसे documents होते हैं। जिनको हम दूसरों को दिखा नहीं सकते हैं, उनको काफी सरल तरीके से रखना होता है इसलिए कुछ ऐसे app बने हैं जो आपके इन्हीं documents को एकदम secure करके रखेगा कोई password भी डालेगा।

तो भी नहीं खुलेगा क्योंकि वह कुछ के द्वारा खुलता है जो कि यह app आपको प्रदान करता है इस app में आप अपने मोबाइल को भी और साथ ही साथ mobile phone ki files को भी password के जरिए, protect करके रख सकते हैं और साथ ही साथ आप अपने जरूरी चीजों को एक अलग ही hide file में रख सकते हैं जोकि password के साथ-साथ छुपा हुआ भी होता है।

Clock the vault aap kya hai

यह एक ऐसा app है जिसके बारे में आपने कभी ना सुना होगा यह एक घड़ी वाला app है यह हम कह सकते हैं कि घड़ी में छुपा हुआ एक सीक्रेट password protection वाला app है, जो कि आपके किसी भी डाटा को और किसी भी सामान को सिक्के और करके रखेगा इस का आइकन भी घड़ी वाला है अगर कोई देखेगा तो उसे लगेगा कि यह मोबाइल की घड़ी की सेटिंग है।

लेकिन वह जान नहीं पाएगा कि यह एक ऐसा app है जो आपकी हर फाइल को hide करके रख सकता है हर फाइल को password के द्वारा सुरक्षित रख सकता है अगर आप इस app को डाउनलोड करना चाहते हैं, तो यह अप आपको गूगल प्ले स्टोर पर बड़े ही आसानी से मिल जाएगा आपको बस इस app का नाम डालना है और यह app आपके सामने आ जाएगा आपको इस app का पूरा नहीं डालना होगा, अगर आप सिर्फ क्लॉक लिखेंगे तो यह आपको नहीं मिलेगा आपको पूरा इस app का नाम डालना पड़ेगा।

जो है और वैसे भी हम आपको अपने आज के इस article में लिंक दे देंगे जिसके जरिए आप बड़ी आसानी से इस app को डाउनलोड करके इसकी सारी सुविधाएं आसानी से फ्री में ले सकते हैं, इसमें आपको कोई भी पैसे देने की जरूरत नहीं है या श्री में ही आपके सारे डेटा को सुरक्षित रख सकता है और अगर आप किसी को अपना मोबाइल दे भी देते हैं, तो भी वह आपके डाटा को नहीं देख पाएगा क्योंकि वह पूरा डाटा इस app के अंदर सुरक्षित रहेगा और छुपा हुआ रहेगा।

Clock the vault app download kaise kare or use kis trh kre

अगर आप लोग इस app को डाउनलोड करना चाहते हैं तो उसके लिंक ऊपर बॉक्स के अंदर दी हुई है जहां से आप इस app को बड़ी आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं, लेकिन अगर आप इस app को लिंक के द्वारा नहीं डायरेक्ट डाउनलोड करना चाहते हैं, तो आप जैसे गूगल प्ले स्टोर पर जाएंगे तो आपको इस app का नाम लिखना होगा जैसे ही आप इसे आप करने में लिखेंगे और आपको पूरा नेम लिखना होगा।

जैसे ही आप पूरा नेम लिखेंगे आपके सामने यह app आ जाएगा इसका एक अनेक घड़ी जैसा है तो आप कंफ्यूज ना हो इसका पूरा नेम ऑफ सेटिंग में जाकर डिटेल पढ़ सकते हैं, आपको जानकारी लग जाएगी और साथ ही साथ आप ही से app से डाउनलोड रेट है और फीचर भी देख सकते हैं, और साथ ही साथ तू भी देख सकते हैं जिससे आपके मन की सारी शंकाएं दूर हो जाएंगे।

Clock the vault app use kaise karen

इस app को यूज करना बहुत ही आसान है जैसे यहां पर है app डाउनलोड कर लेंगे और ओपन करेंगे तो आपको ना ही कोई लॉगइन करना है ना ही कुछ करना है, आप सीधे इस app में बहुत सारे ऑप्शन देख लेंगे और उनमें से आपको एप लॉक का भी ऑप्शन मिल जाएगा जैसे ही आप app लॉक को ओपन करेंगे।

तो आपको सबसे पहले password सेट करना होगा password सेट करने के बाद फिर आपको एक सेलेक्ट करनी होगी किस किस app को आप password के द्वारा protect करना चाहते हैं, आप इस app के अंदर अपनी फाइल को hide करके भी रख सकते हैं और साथ ही साथ आप इसमें बहुत सारे अलग-अलग तरीके की थीम और वॉलपेपर दे सकते हैं जो कि आप password वाली स्क्रीन पर लगाना चाहते हो।


Conclusion

तो दोस्तों आप सभी लोगों को आज का यह article कैसा लगा जिसमें हमने आपको एक बहुत ही बढ़िया app की जानकारी दी है, जो आपकी सभी file,image,videos को password के साथ protect कर के रख सकता है, साथ ही साथ जो आपको app लॉक की सुविधा भी देता है अगर आपको आज क्या है article अच्छा लगा है।

तो आप हमारे article काेरिव्यू दे सकते हैं कमेंट बॉक्स में कमेंट कर कर अगर आप हमें मेल भी करना चाहते हैं तो हमारे मेल आईडी पर आप मेल भी कर सकते हैं, अगर आपको और भी ज्यादा उस कुछ जानना है तो हमारी वेबसाइट पर आप बहुत सारे article को पढ़ सकते हैं जो आपको अलग-अलग तरीके की नॉलेज देने के लिए सक्षम है।

Leave a Comment