Dailer App में Hide करें अपनी फोटो वीडियो

 नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का hinditechienews.com में। आज काय जो आर्टिकल है आपके लिए बहुत ही ज्यादा फायदेमंद साबित होने वाला है क्योंकि आज किस आर्टिकल के अंदर हम आपको एक ऐसी कमाल की Trick बताएंगे जिसकी मदद से आप अपनी Private फोटो को वीडियो को Hide कर सकते हो। अगर आपको इस आर्टिकल के बारे में अच्छी तरह जानना है तो आपको बस इस आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिर तक जरूर पढ़ना होगा। आज की Trick के अंदर कमाल की बात यह है कि आप जिस App के अंदर अपनी Private फोटो को Hide करोगे या Private वीडियो को ऐड करोगे वह एक Dailer होगा।

आज का इच्छुक है Trick के अंदर हम आपको एक ऐसी कमाल की Application के बारे में बताएंगे जिसके अंदर आप अपनी बहुत सारी फोटो को Hide कर सकते हो अपनी Video को Hide कर सकते हो। वैसे तो यह Feature आपको आपके मोबाइल के अंदर मिल जाता है लेकिन कुछ फोनों के अंदर यह Feature नहीं होता। इसलिए आज के इस आर्टिकल के अंदर जो Application बताई जाएगी वही Best Utility App है और इसे Stock Android app भी कहते हैं। इसी App की मदद से आप किसी भी फोटो को वीडियो को बहुत ही आसानी से Hide कर सकते हो। बस आपको इस आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिरी तक पढ़ना होगा।

इस Application को Best Utility App और Stock Android app कहते हैं इसी के मदद से आप अपनी किसी भी Photo को वीडियो को बहुत ही आसानी से Hide कर सकते हो। इस App को आप किस तरीके से Download करोगे अपने मोबाइल के अंदर और किस तरीके से आप अपने मोबाइल के अंदर इस ऐप को यूज कर सकते हो यह सब मैं आपको बिल्कुल विस्तार से बताऊंगा। चलिए अब जानेंगे हम इस Application की कुछ Information।

More About Of This App

App Name – Dailer Vault

App Size – 8.9MB

जैसा कि आपको पता चल ही गया है इस Application का नाम Dailer Vault है इस Application की मदद से अपने किसी भी वीडियो को फोटो को बहुत ही आसानी से Hide कर सकते हो। आप का साइज 8.9 MB है। यह एक Best Utility App है और Stock Android app भी कहा जाता है। किसी ऐप के मदद से आप अपनी किसी भी Private Photo को किसी भी Private Video को बहुत ही आसानी से Hide कर सकते हो। जब आप इस ऐप की मदद से अपनी किसी भी Photo को Hide कर दोगे तो आपके मोबाइल के अंदर वह Photo कहीं पर भी नहीं दिखेगी कोई भी आपकी उस फोटो को नहीं देख पाएगा। चलिए अब हम जानेंगे किस तरीके से आप इस ऐप को यूज कर सकते हो और Download कर सकते हो।

इस ऐप को कैसे इस्तेमाल करें?

अगर आपको इस Application को अपने मोबाइल के अंदर इस्तेमाल करना है तो सबसे पहले आपको इस App अपने मोबाइल के अंदर Download करना होगा। 
इस App को अपने मोबाइल के अंदर Download करने के लिए सबसे पहले आपको नीचे दिए गए Download Button पर क्लिक करना होगा जैसी आप इस Download Button पर क्लिक करोगे तो आपके मोबाइल के अंदर यह ऐप डाउनलोड हो जाएगा। अगर आप यहां से भी इस ऐप को Download Button नहीं कर पाते हो तो आपको यह ऐप Google Play Store पर भी मिल जाएगा जहां से आप बहुत ही ज्यादा आसानी से डाउनलोड कर सकते हो।
download करने के बाद इस App को अपने मोबाइल के अंदर को ओपन करना होगा ओपन करने के बाद आपको सारी Permission पर Allow कर देना। ध्यान रहे आपको एक Permission भी छोड़ने नहीं है वरना यह अब आपके मोबाइल में सही से काम नहीं करेगा।
अब आपको एक Security Code टाइप करना होगा जिस सिक्योरिटी कोड को डालने के बाद ही आप अपनी Private Photo या वीडियो को देख सकते हो इसी तरीके से आप अपनी किसी भी Photo को या Video को Hide कर सकते हो। 

अंतिम बातें

आज आपने सीखा किस तरीके से आप अपने किसी भी प्राइवेट फोटो को यहां पर वीडियो को अपने मोबाइल के अंदर ऐड कर सकते हो। आशा करता हूं कि आपको हमारी द्वारा दी गई जानकारी बहुत पसंद आई होगी अगर पसंद आई है तो इस जानकारी को अपने दोस्तों तक रिश्तेदारों तक जरूर शेयर करना।  आज के इस आर्टिकल को हम यहीं पर समाप्त करते हैं हंसते रहिए मुस्कुराते रहिए बने रहिए हमारे वेबसाइट hinditechienews.com में।

0 thoughts on “Dailer App में Hide करें अपनी फोटो वीडियो”

Leave a Comment