Find Lost Phone Google Find App

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का hinditechienews.com में। आज के इस आर्टिकल के अंदर हम आपको बताएंगे कि किस तरीके से आप अपने खोया वह मोबाइल 1 सेकेंड के अंदर ढूंढ सकते हो। अगर आप अपना मोबाइल रख कर कहीं भूल जाते हो यहां पर आपका मोबाइल कुछ देर के लिए खो जाता है तो आप बहुत ही आसानी से उस मोबाइल को ढूंढ सकते हो। अगर आपको Trick के बारे में अच्छी तरह जानना है तो आपको हमारे इस आर्टिकल के अंदर पूरा का पूरा पढ़ना पड़ेगा।

अगर आप अपने मोबाइल को कहीं रखकर भूल जाते हो या फिर आपका मोबाइल कहीं गुम हो जाता है तो आपको उसे ढूंढने में बिल्कुल भी परेशानी नहीं होगी आपको किसी और का मोबाइल लेना है और उसके अंदर आपको एक App Download करना होगा जिसकी मदद से आप बहुत ही आसानी से अपने मोबाइल फोन सकते हो। इस App को Best Utility App और Stock Android App कहते हैं जिसकी मदद से आप बहुत ही आसानी से अपने खोए हुए मोबाइल को आसानी से ढूंढ सकते हो।

इस App को Download कर सकते हो और किस तरीके से Use कर सकते हो यह सब आपको आगे पता चल जाएगा। इस App को Best Utility App और Stock Android App कहते हैं जिसकी मदद से आप बहुत ही आसानी से अपने खोए हुए मोबाइल को ढूंढ सकते हो।

More About Of This App

App Name – Find My Device

App Size – 2.86MB

Compatible With – 5.0+

Version – 2.0.4

जैसा कि आप जानते हैं सबका नाम तो आपको पता चल ही गया होगा और इसे आप का Size भी आपको पता चल गया है इस App को आप हर टाइप के Android Version में आप Install कर सकते हो। इस App को Best Utility App और Stock Android App कहते हैं जिसकी मदद से आप बहुत ही आसानी से अपने खोए हुए मोबाइल ढूंढ सकते हो। अब आप जानेंगे कि इस App को आप किस तरीके से अपने मोबाइल में Download कर सकते हो।

How To Download Of This App

अगर आपको इस App को अपने मोबाइल के अंदर Download करना है तो आपको नीचे दिए गए Download Button पर क्लिक करना होगा जैसे आप इतना काम करते हो तो आपके मोबाइल के अंदर यह App Download हो जाता है। इस App को Best Utility App और Stock Android App कहते हैं जिसकी मदद से आप बहुत ही आसानी से अपने खोए हुए मोबाइल को ढूंढ सकते हो। अगर आप यहां से इस App को Download नहीं कर पाते हो तो आप इस App ओं Google Play Store पर से भी Download कर सकते हो।

How To Use Of This App

अगर आप इसे आपको अपने मोबाइल के अंदर Use करना चाहते हो तो आपको नीचे दिए गए Instructions को अच्छी तरह Follow करना होगा। इस App को Best Utility App और Stock Android App कहते हैं जिसकी मदद से आप बहुत ही आसानी से अपने खोए हुए मोबाइल को ढूंढ सकते हो।

सबसे पहले इस App को अपने मोबाइल के अंदर Download करना होगा और Download करने की प्रक्रिया यह तो आपको पता होगी।

अब आपको इस App को अपने मोबाइल के अंदर Open करना होगा जैसे आप ओपन करते हो तो आपको वह सारी Permission मांगेगा आपको इन सारी Permission पर Allow कर देना। ध्यान रहे आपको सारी Permission पर आराम करना होगा एक Permission भी छूट देनी चाहिए वरना आपके मोबाइल में यह काम नहीं करेगा।

अपना मोबाइल ढूंढने के लिए आपको यहां पर अपने मोबाइल की Gmail ID Fill कर देनी है और उसके बाद यहां पर आपको कई सारे Option देखने को मिल जाएंगे जिसकी मदद से आप अपने खोए हुए मोबाइल को ढूंढ सकते हो।

अंतिम बातें।

आज आपने सीखा के किस तरीके से आप अपने खोए हुए मोबाइल को ढूंढ सकते हो। आशा करता हूं कि आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी बहुत पसंद आई होगी अगर आपको पसंद आई है तो इस जानकारी को अपने दोस्तों तक रिश्तेदारों तक जरूर शेयर करना। ताकि वह भी जानकारी का लाभ उठा सकें। हंसते रहिए मुस्कुराते रहिए बने रहिए हमारी वेबसाइट hinditechienews.com पर।

Leave a Comment