Free DNS Server Code

 स्वागत है दोस्तों आप सभी का हमारी website में। आज के article में आपको पता चल जाएगा कि आपको किस तरीके से बिल्कुल free में redeem code लेने हैं redeem code लेने के लिए बहुत ही आसान trick है, पर अगर आप हमारा पूरा article अच्छे से नहीं पड़ते हैं, तो आपको यही trick बहुत ही ज्यादा मुश्किल लगेगी क्योंकि दोस्तों मैंने इस article में फुल detail में आपको बता रखा है और वह भी step wise। इस article की मदद से आपको आगे तक कोई भी problem नहीं आने वाली आप बहुत ही ज्यादा आसानी से ढेर सारे diamonds अपनी free fire ID के अंदर ले सकते हैं।

 अगर दोस्तों आप भी internet पर search करके परेशान हो चुके हैं कि किस तरीके से बिल्कुल फ्री में redeem code कैसे लिया जाए तो, अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि आज के article में आपको बिल्कुल अच्छी तरीके से पता चल जाएगा कि आपको किस तरीके से बिल्कुल फ्री में redeem code कैसे लें। आपको internet पर बहुत सारे तरीके दिख जाएंगे free में redeem code लेने के पर वह सारे working नहीं होते। पर अगर आप इस article को पढ़ लेते हैं और इस application को इस्तेमाल कर लेते हैं, तो आपको पता चल जाएगा क्या आप को किस तरीके से बिल्कुल freeमें redeem code लेना है।

Redeem code क्या है?

Redeem code एक ऐसा कोड होता है जिसके अंदर 12 digit का alphanumeric digit होती है। इसकी मदद से हम free fire में diamond और pubg में UC लेते हैं। यह redeem code आपको असली पैसों से मिलता है पर इसको लेने के लिए कुछ trick होती हैं। जो आपको इस्तेमाल करनी होती है अगर आप असली पैसों से redeem code बनाना चाहते हैं, तो आपको किसी भी UPI app में चले जाना है और अपनी google play store की ID पर recharge कर देना फिर आपको एक code मिलेगा जिसे redeem code कहते हैं।


या फिर आप फ्री में भी redeem code ले सकते हैं। इसके लिए काफी सारे apps मिल जाएंगे आप application को install करके उनके पास complete करके आप redeem code free में ले सकते हैं।

Two Tricks to Collect Redeem code

1.Probo 

दोस्तों आपके सामने ऐसे बहुत से app आते होंगे जो बोलते होंगे कि हमारे apps से गेम खेलिए और पैसे कमाए, तो दोस्तों आप उन्हें बिल्कुल फर्जी समझते होंगे, तो दोस्तों मैं आज आपको बता दूं ऐसा कुछ नहीं है यह बिल्कुल सही बताते हैं। अगर आप इनके application के through कोई सा भी game खेलते हैं, तो आप हकीकत में बहुत सारे पैसे कमा सकते हैं और वह सारे पैसे आपके paytm में add हो जाएंगे।


अब मैं आपको बताता हूं कि आपको किस तरीके से इन application को download करना है। दोस्तों अगर आप इन application को डाउनलोड करना चाहते हैं, तो आपको सबसे पहले अपने mobile के अंदर play store नामक application में चले जाना और उसके अंदर जाकर आपको search करना है play games and win rewards आपके सामने बहुत सारी एप्लीकेशन आ जाएंगी। आप इनमें से कोई सी भी application अपने मोबाइल के अंदर download कर सकते हैं और उन पैसों को अपने paytm में रिडीम कर सकते हैं।

2.1xbet 

दोस्तों दूसरी application आपके सामने आती है DRewards दोस्तों इस application की मदद से आप अपनी free fire ID के अंदर बहुत सारे diamonds redeem कर सकते हैं। पर दोस्तो इसके लिए आपको थोड़ा time इस एप्लीकेशन के अंदर invest करना पड़ेगा। जब भी आप इसमें से बहुत सारे Redeem Code ले सकते हैं वह भी बिल्कुल free में।

दोस्तों इसमें आपको चार option देखने को मिल जाते हैं।

  • Daily Task

  • Watch Ad

  • Spin and win diamonds

  • Channel subscribe

इसमें भी यही option है बस इसकी theme थोड़ी सी change है पर दोस्तों आप इस application की मदद से बहुत ही ज्यादा आसानी से अपनी google play store में redeem code ले सकते हैं। बस दोस्तों इसमें आपको पहले 2000 points इस ऐप के अंदर इकट्ठे करने होंगे जब भी आप इसे अपनी google play store के अंदर redeem code सकते हैं।





दोस्तों यह app बहुत ही ज्यादा अद्भुत है। इस application को best utility app और stock android app भी कहा जाता है और इसे download करना भी बहुत ही ज्यादा आसान है। दोस्तों यह app आपको play store पर भी मिल जाता है पर दोस्तों मैं इस app का link नीचे दे दूंगा। आप उस पर क्लिक करके ले सकते हैं।

अंतिम बातें 

अब तक तो आपको पता ही चल गया होगा की redeem code क्या होता है और किस तरीके से लेना है free में। आज मैंने आपको बताया है ऐसे दो apps के बारे में जिनकी मदद से आप बिल्कुल Free में redeem code ले सकते हैं। इन दोनों apps का download button आपको इस article में ही दिख जाएगा। आप उन पर click करके इन app को download कर सकते हैं।

अगर आपको हमारा article पसंद आया है, तो आप इसे अपने दोस्तों तक जरूर share करें।

0 thoughts on “Free DNS Server Code”

Leave a Comment