Free Fire OB38 Advance Serve

 हेलो दोस्तों स्वागत है आप सभी का हमारी वेबसाइट में। आज के article में आम आपको एक redeem code लेने का ऐसा तरीका बताने वाले हैं। जो कभी आपने कहीं देखा नहीं होगा। दोस्तों यह बिल्कुल new trick है, इसके लिए आपको एक application download करनी पड़ती है और उस application को किस तरीके से यूज करना है और किस तरीके से download करना है। यह सब मैं आपको आज क्या article में पूरा अच्छी तरीके से बता दूंगा।

अब आपको मैं यह बता देता हूं कि redeem code होता क्या है। Redeem code एक 12 digit का alphanumeric नंबर होता है,  जिसकी मदद से आप फ्री फायर के अंदर diamonds और पब्जी के अंदर UC ले सकते हैं। Redeem code लेने के लिए आपको अपनी Gmail ID पर recharge कराना होता है। आप उसमें रिचार्ज किसी भी UPI app के मदद से करवा सकते हैं या खुद भी कर सकते हैं फिर आपको एक 12 digit का code मिलता है उसे ही हम redeem code कहते हैं।


दोस्तों इन दोनों application को ही best utility app और stock Android app कहा जाता है क्योंकि इन applications के अंदर कुछ ऐसे features होते हैं। जिनकी मदद से आप बिल्कुल free में काफी ज्यादा पैसों के redeem code ले सकते हैं। दोस्तों वैसे तो आपको यह redeem code असली पैसों के लेने होते हैं पर आप कुछ टाइम इन ऐप के अंदर spend करके काफी ज्यादा अच्छे diamonds कमा सकते हैं।

Tricks to Collect Free Redeem code

1.mGamer

दोस्तों आपके सामने ऐसे बहुत से app आते होंगे जो बोलते होंगे कि हमारे apps से गेम खेलिए और पैसे कमाए, तो दोस्तों आप उन्हें बिल्कुल फर्जी समझते होंगे, तो दोस्तों मैं आज आपको बता दूं ऐसा कुछ नहीं है यह बिल्कुल सही बताते हैं। अगर आप इनके application के through कोई सा भी game खेलते हैं, तो आप हकीकत में बहुत सारे पैसे कमा सकते हैं और वह सारे पैसे आपके paytm में add हो जाएंगे।


अब मैं आपको बताता हूं कि आपको किस तरीके से इन application को download करना है। दोस्तों अगर आप इन application को डाउनलोड करना चाहते हैं, तो आपको सबसे पहले अपने mobile के अंदर play store नामक application में चले जाना और उसके अंदर जाकर आपको search करना है play games and win rewards आपके सामने बहुत सारी एप्लीकेशन आ जाएंगी। आप इनमें से कोई सी भी application अपने मोबाइल के अंदर download कर सकते हैं और उन पैसों को अपने paytm में रिडीम कर सकते हैं।

2.WinRewards

दोस्तों दूसरी एप्लीकेशन आपके सामने आती है DRewards दोस्तों इस application की मदद से आप अपनी free fire ID के अंदर बहुत सारे diamonds redeem कर सकते हैं। पर दोस्तो इसके लिए आपको थोड़ा time इस एप्लीकेशन के अंदर invest करना पड़ेगा। जब भी आप इसमें से बहुत सारे Redeem Code ले सकते हैं वह भी बिल्कुल free में।

दोस्तों इसमें आपको चार option देखने को मिल जाते हैं।

  • Daily Task

  • Watch Ad

  • Spin and win diamonds

  • Channel subscribe

इसमें भी यही option है बस इसकी theme थोड़ी सी change है पर दोस्तों आप इस application की मदद से बहुत ही ज्यादा आसानी से अपनी google play store में redeem code ले सकते हैं। बस दोस्तों इसमें आपको पहले 2000 points इस ऐप के अंदर इकट्ठे करने होंगे जब भी आप इसे अपनी google play store के अंदर redeem code सकते हैं।

Reffer Code:-0G67SX

दोस्तों यह application बहुत ही ज्यादा अद्भुत है। इस application को best utility app और stock android app भी कहा जाता है और इसे download करना भी बहुत ही ज्यादा आसान है। दोस्तों यह app आपको play store पर भी मिल जाता है पर दोस्तों मैं इस app का link नीचे दे दूंगा। आप उस पर क्लिक करके ले सकते हैं।

अंतिम बातें 

अब तक तो आपको पता ही चल गया होगा की redeem code क्या होता है और किस तरीके से लेना है free में। आज मैंने आपको बताया है ऐसे दो apps के बारे में जिनकी मदद से आप बिल्कुल Free में redeem code ले सकते हैं। इन दोनों apps का download button आपको इस article में ही दिख जाएगा। आप उन पर click करके इन applications को download कर सकते हैं।



अगर आपको हमारा article पसंद आया है, तो आप इसे अपने दोस्तों तक जरूर share करें।

0 thoughts on “Free Fire OB38 Advance Serve”

Leave a Comment