Free Fire Obb File Download

 


दोस्तों आज के Topic में हम आपको बताने वाले हैं कि आप किस तरीके से बिल्कुल Free में google play store redeem code ले सकते हैं। दोस्तों google play store redeem code बहुत ही ज्यादा आसानी से आप ले सकते हैं। इसके लिए आपको कुछ technique का यूज करना पड़ता है। दोस्तों आज क्या Article में मैंने आपको बता दिया है Detail में कि आप को किस तरीके से इस application को download करना है और किस तरीके से Use करना है। यह सब आपको इस Article में ही देखने को मिल जाएगा इसलिए दोस्तों आज का article आप पूरा पढ़ लीजिए आपको बहुत ही ज्यादा लाभ देगा।


अगर दोस्तों आप free fire खेलते हैं, तो आपको उसमें बिल्कुल फ्री में diamonds लेने का तरीका आना चाहिए और दोस्तों आप Free में diamonds सिर्फ एक ही तरीके से ले सकते हैं वह है रिडीम कोड।


दोस्तों मैं आप को बता देता हूं कि redeem code क्या होता है क्योंकि उसके बारे में आपको जानकारी होना बहुत ज्यादा जरूरी है। Redeem code एक बार digit का alphanumeric number होता है। जिसकी मदद से आप बिल्कुल फ्री में free fire के अंदर diamonds ले सकते हैं और bgmi के अंदर UC। आप जब अपना free fire open करते हैं, तो ऊपर side में एक option दिखता है diamonds वाला आपको उस पर click करना है और top up वाले Option पर चले जाना है। मैं आपको 12 digit का alphanumeric number डाल देना है। जिसे हम redeem code कहते हैं वह redeem code जितने पैसो का होगा इतने पैसों का top up आपके फ्री फायर में हो जाएगा दोस्तों यह एक example है आप इसे करके भी देख सकते हैं।


दोस्तों free में redeem code लेना एक बहुत ही आसान तरीका होता है, जो कि बहुत से लोगों को नहीं पता होता। इसकी मैंने आपको तीन application बताइए जिनकी मदद से आप बहुत आसानी से बिल्कुल फ्री में redeem code ले सकते हैं। इसके लिए आपको ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ती कुछ task होते हैं जो कि complete करने होते हैं और फिर आपको बिल्कुल फ्री में redeem code मिल जाते हैं। दोस्तों उसको जो है वह बहुत ही ज्यादा आसान है इन को पूरा करने में ज्यादा time नहीं लगता आपका ज्यादा समय बर्बाद भी नहीं होगा।

More About This App

दोस्तों इस application का size 12 MB है। उस तो बहुत ही ज्यादा बेहतरीन Application है। आप इस application की मदद से बहुत ही ज्यादा आराम से बिल्कुल free में google play store redeem code ले सकते हैं। यह redeem code आपको किस तरीके से लेना है। यह मैंने आपको नीचे बता दिया है तो आप उसे पढ़कर इस application को चलाना सीख सकते हैं। दोस्तों इसमें कुछ task दिए जाते हैं। जिनको Complete करने पर आपको google play gift cards मिलते हैं और उन्हें ही हम google play store redeem code कह सकते हैं। दोस्त इसी app को best utility app और stock android app भी कहा जाता है।

How To Download this App

अगर दोस्तों आप भी इस Application का आनंद लेना चाहते हैं, तो दोस्तों आपको इसे अपने मोबाइल के अंदर download कर लेना चाहिए और download करने के लिए सबसे पहले आपको हमारी वेबसाइट में इस आर्टिकल को पूरा पढ़ कर download button पर क्लिक करना है और उसमें application को डाउनलोड कर लेना है।

या फिर आप play store पर जाकर भी इस Application का नाम सर्च करके इसे download कर सकते हैं।

How To Use this App

सबसे पहले दोस्तों आपको इसे अपने मोबाइल के अंदर download कर लेना है। download करने के बाद आपके पास बहुत सारे option देखने को मिल जाएंगे। अब मैं आपको बताऊंगा कि इसका use आपको कैसे कैसे करना है।

सबसे पहले option पर आपको click करना है। Click करके आपको वहां spin करने को वह बोलेगा आपको उसको spin करके कुछ diamonds कमा लेने हैं।


दूसरे option पर क्लिक करके आप उस application के Advertise देखकर कुछ diamonds कमा लेंगे

तीसरा question आपको quiz दिखेगा आपको उस पर क्लिक करके उसके प्रश्नों के सही उत्तर दे देने हैं। इससे आपको diamonds मिल जाएंगे।

ऐसी ही आपको चौथे option पर क्लिक करके कुछ diamonds कमाने हैं।



पांचवे option पर क्लिक करके आप अपने friends को इस ऐप को शेयर करने पर काफी diamonds मिल जाते हैं।

इसी तरीके से आपको 2000 diamond इकट्ठे कर लेने हैं और इकट्ठे करने के बाद आपको एक option दिखेगा redeem का option, तो आपको उस option पर क्लिक करना है और अपनी Free Fire ID डाल देनी है ID डालने के बाद आपको इसे submit कर लेना है। submit करते ही आपकी ID में 2000 diamonds Transfer हो जाएंगे।

अन्तिम बातें

आशा करता हूं दोस्तों आप समझ गए होंगे कि आपको किस तरीके से अपनी Free Fire ID के अंदर Free में Diamonds लेने हैं। अगर दोस्तों आपको हमारे दिए द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी है, तो इसे अपने दोस्तों तक जरूर Share करें।

Leave a Comment