Gravity Feature In Mobile Rolling App

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का hinditechienews.com। आज का यह जो आर्टिकल है आपके लिए बहुत ही ज्यादा इंपॉर्टेंट होने वाला है क्योंकि आज के इस आर्टिकल के अंदर हम आपको बताएंगे कि किस तरीके से आप अपने मोबाइल के अंदर एक बेहतरीन सा लांचर लगा सकते हो और साथ ही साथ एक ऐसा लांचर लगा सकते हो जिसके अंदर मोबाइल के आइकन रोल करेंगे वह भी अपने आप। बस आपको इस आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिर तक पढ़ना होगा ताकि आप हमारी बताई गई ट्रिक अच्छी तरह जान पाए।

अगर आप सच में इस एप्लीकेशन के बारे में जानना चाहते हो तो आपको बस इस आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिर तक पढ़ना होगा। इस आर्टिकल में बताई गई एप्लीकेशन इतनी ज्यादा बेहतरीन है जिसके अंदर आपके मोबाइल के ऐप रोल करेंगे वह भी अपने आप इसके अंदर एक ऐसा लांचर है। इस ऐप को बेस्ट यूटिलिटी ऐप स्टॉक एंड्राइड ऐप कहते हैं जिसकी मदद से आप एक ऐसा लांचर लगा सकते हो अपने मोबाइल के अंदर जिसमें बहुत ही ज्यादा अट्रैक्शन होगा।

अब हम आपको बताएंगे इस ऐप के बारे में सारी जानकारी और किस तरीके से आप इस ऐप को अपने मोबाइल के अंदर यूज कर सकते हो किस तरीके से आप इस ऐप को अपने मोबाइल के अंदर डाउनलोड कर सकते हो। इस ऐप को बेस्ट यूटिलिटी ऐप और स्टॉक एंड्राइड एप्प कहते हैं जिसकी मदद से आप अपने मोबाइल के अंदर एक बेहतरीन स लॉन्चर सेट कर सकते हो।

More About Of This App

App Name – Rolling Icon

App Size – 7.6MB

जैसा कि आपको पता है इस ऐप का नाम क्या है और इसे आपको साइज क्या है इस ऐप को किस तरीके से डाउनलोड कर सकते हो और यूज कर सकती वह सब आपको आगे पता चल जाएगा। इस ऐप को बेस्ट यूटिलिटी ऐप स्टॉक एंड्राइड ऐप कहते हैं जिसकी मदद से आप अपने मोबाइल के अंदर एक डोली फंक्शन ऑन कर सकते हो जिसकी मदद से आपके मोबाइल के अंदर के सारे आइकन अपने आप रोल होने लगेंगे और फोटोस भी रोल होने लगेंगे।

How To Use This App

अगर आपको इस ऐप को यूज करना सीखना है तो आपको नीचे दिए गए सारे इंस्ट्रक्शन को अच्छी तरह फॉलो करना होगा ताकि आप हमारे एक स्टाफ को भी मिस ना करें और अच्छी तरह स्टिक को समझ पाए।

सबसे पहले आपको इस ऐप को अपने मोबाइल के अंदर डाउनलोड करना होगा जैसी आप डाउनलोड कर लेते हो और डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए गए डाउनलोड बटन पर आपको यहां पर क्लिक करना है जैसे ही आप डाउनलोड बटन पर क्लिक करते हो तो आपके मोबाइल के अंदर यह ऐप डाउनलोड हो जाता है। अगर आप यहां से इस ऐप को डाउनलोड नहीं कर पाते हो तो यह ऐप आपको गूगल प्ले स्टोर पर भी मिल जाता है।

इतना काम करने के बाद आपको अपने मोबाइल के अंदर इस ऐप को ओपन करना होगा जैसी आप ओपन करते हो तो आपको सारी परमिशन पर अलाव कर देना है ध्यान रहे एक परमिशन भी नहीं छूट नहीं चाहिए वरना यह अब आपके मोबाइल के अंदर सही से काम नहीं करेगा।

इतना काम करने के बाद आपको कई सारे ऑप्शन मिल जाते हैं आपको एक लांचर सेलेक्ट कर लेना है जो भी आपको अच्छा लगे आपको उस पर सेट कर देना है अपने मोबाइल के ऊपर।

अंतिम बातें।

आज आपने सीखा किस तरीके से आप इस ऐप को अपने माल के अंदर डाउनलोड कर सकते हो और अपने मोबाइल के अंदर एक रोलिंग ऐप किस तरीके से यूज कर सकते हो। आशा करता हूं कि आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी बहुत पसंद आई होगी अगर आपको पसंद आई है तो इस जानकारी को अपने दोस्तों तक रिश्तेदारों तक जरूर जरूर शेयर करना ताकि वह भी जानकारी का लाभ उठा सकें। हंसते रहिए मुस्कुराते रहिए बने रही हमारी वेबसाइट hinditechienews.com पर।

0 thoughts on “Gravity Feature In Mobile Rolling App”

Leave a Comment