How To Download vidmate apk latest versions

 अगर दोस्तों आप भी free fire खेलते हैं और free fire के अंदर आपको diamonds free में चाहिए। इसके ऊपर आप इंटरनेट पर free में diamonds किस तरीके से लें इसकी तलाश में है तो, इस आर्टिकल को पढ़ने के बाद आपको कभी भी diamonds के लिए search करने की जरूरत नहीं है क्योंकि आज मैं आपको बता दूंगा कि किस तरीके से बिल्कुल free में free fire के अंदर diamonds ले सकते हैं। आज के article में पूर्णता आपको जानकारी मिलेगी garena free fire की

आपक जानकारी के लिए बता दें free fire के founder Forrest Li है। जोकि garena कंपनी के CEO और owner का पद संभाल रहे हैं। इनके ही दिमाग में free fire जैसा game बनाने का idea आया था। गेम बनाने के कुछ दिनों बाद ही इस गेम की rating बहुत ही ज्यादा high हो गई थी। हर कोई इस गेम को अपने मोबाइल के अंदर खेलना चाहता था। आज के समय में बच्चों से लेकर बूढ़े तक इस game को खेल रहे हैं। इस game में खास बात यह है कि आप इस game के अंदर अपने दोस्तों को भी शामिल कर सकते हैं और उनसे बात करने के साथ-साथ खेल भी सकते हैं।


Free fire game के अंदर एक मुद्रा होती है जिसे हम सब diamonds कहते हैं। diamonds की मदद से ही हम इसके अंदर कोई सी भी skin, outfit, guns खरीद सकते हैं और यह सब खरीद कर हम खेलने में माहिर हो सकते हैं। New guns को खरीदने से damage level बढ़ जाता है। इसी तरीके से नई skin को लेने से आपका character अच्छा दिखने लगता है और नए outfit से भी आपका character आकर्षक होता है। आप diamonds की मदद से elite pass भी ले सकते हैं। Elite pass लेने पर आपकी ID का लेवल बढ़ जाता है और आपको ढेर सारे उपहार मिलते हैं जिससे आपकी ID दिखने में आकर्षक हो जाती है।


दोस्तों हमारे पास ऐसे बहुत सारे तरीके हैं जिसकी मदद से आप बिल्कुल free में free fire के अंदर बहुत सारे diamonds ले सकते हैं पर इसके लिए दोस्तों आपको हमारा पूरा article अच्छी तरीके से पढ़ना होगा। पर आज मैंने आपको एक ही तरीका बता है क्योंकि मैंने ऐसे बहुत सारे तरीके अपनी website पर डालते रहते हैं। आप वहां पर सारे तरीके पढ़ सकते हैं पर इस तरीके से अगर आपको diamonds लेने हैं। उसके लिए आपको एक application download करनी होती है। जिसका download button मैंने नीचे दे दिया, वहां पर click करके इस application को download कर सकते हैं और इस applicationको किस तरीके से use करना है यह भी मैंने आपको नीचे बता दिया है।

More About this App

App name:

App size: 6.5 MB

Version: 5.2.1

दोस्तों इस आपका नाम तो आपको पता ही चल गया होगा पर दोस्तों अभी तक आपको इसकी खूबी नहीं पता यह ऐप इस समय में free fire के अंदर diamonds लेने के लिए बहुत ही अच्छा app बन चुका है। इस app का निर्माण 6 जनवरी 2021 को हुआ था इस application के अंदर वह सारी खूबी है जो इसको खास बनाती है। इस application की मदद से आप पैसे भी कमा सकते हैं और उन पैसों से आप free fire के अंदर diamonds तो ले ही सकते हैं और साथ ही साथ आप अपने mobile के अंदर recharge भी कर सकते हैं।


इस application के founder इंडिया में ही रहते हैं और उनका नाम Hemant sahu है। इन्होंने इस app को बनाने में अपनी पूरी जिंदगी व्यर्थ कर दी जभी इस application की रेटिंग play store पर बहुत ही ज्यादा high हो चुकी है। आज के समय में अधिकतर free fire players इसी application को use करते हैं diamonds बढ़ाने के लिए। इस application को best utility app और stock Android app भी कहते हैं क्योंकि इसने कुछ ही महीने में बहुत ही ज्यादा रेटिंग कमाली है।

How To Download This App

इस application के अंदर बहुत सारी खासियत है उसमें से एक खासियत यह भी है कि इस application को आप play store पर से भी download कर सकते हैं। Play store पर इसे download करने के लिए आपको इस application का नाम search करना होता है और पहली application पर click करके आप इसे install कर सकते हैं।


अन्यथा सबसे आसान तरीका इस application को download करने का यह है। आपको नीचे दिए गए download button पर क्लिक करना है। और human verification पर क्लिक करके उसे complete कर देना है। उसके बाद कुछ समय बाद यह application आपके मोबाइल के अंदर download हो जाएगी फिर आप उस application का आनंद उठा सकते हैं।

How to Use This App

इस app को चलाना बहुत ही ज्यादा आसान है आप इस app को आराम से चला सकते हैं। बस आपको हमारे article पूरा पढ़ लेना है, जिससे आपको इस app के बारे में पूरी knowledge हो जाए और फिर आप इस app को अच्छे से use कर पाए। जवाब इस app को अपने मोबाइल के अंदर installकर लेते हैं और फिर open करते हैं, तो आपको सबसे पहले इस पर अपना एक account बना देना है। account बनाने के लिए आपको सबसे पहले अपना name, number और email address डालना पड़ता है कुछ देर बाद आपकी ID बन कर तैयार हो जाती है।


उसके बाद आपको काफी सारे questionदिखाई देते हैं धीरे-धीरे आपको वह सारे के सारे Question सॉल्व कर लेने हैं। इसके आपको काफी सारे Coins मिलते हैं और यही Coins आपको इकट्ठे करने पड़ते हैं।

तो दोस्तों आपको पहले option पर क्लिक करना है और इस पर अपना number डाल देना है। इसी तरीके से आपको दूसरा option दिखेगा। उस पर क्लिक करके आपको अपना name डाल देना है और तीसरे option में आपको कोई सा भी एक code डाल देना है जिसे आपको याद रखना है।

  • Daily task

  • Spin and win

  • Video ad

  • Redeem

फिर आपको यह चारों option देखने को मिलेंगे। मैं आपको बता देता हूं पहले option पर आकर आपके लिए करते हैं तो आपको daily login का reward मिल जाएगा मतलब यह है कि आप जब भी इस application को open करोगे, तो आप दिन में एक बार daily login पर क्लिक करके reward ले सकते हैं।


फिर आपको दूसरा option में scratch card दिखता है। जैसे ही आप उस option पर click करते हैं, तो आपके सामने एक card बना होता है और अगर आप उस card पर scratch करते हैं, तो आपको कुछ rewards मिल जाते हैं और इसमें कभी-कभी आपको काफी बड़ा इनाम भी मिल जाता है।

तो इस तरीके से आप दोस्तों redeem code बिल्कुल free में दे सकते हैं। दोस्तों आपको इस application में एक भी पैसा नहीं देना पड़ता और आप बिल्कुल free में बहुत सारे redeem code ले सकते हैं लेकिन दोस्तों आप सिर्फ यह काम free redeem code नामक application से ही कर सकते हैं।

0 thoughts on “How To Download vidmate apk latest versions”

Leave a Comment