How To Fix Storage Full Problem

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का hinditechienews.com में।आज का जो आर्टिकल ए आपके लिए बहुत ही ज्यादा खास और फायदेमंद साबित होने वाला है क्योंकि आज के इस आर्टिकल के अंदर मैं आपको बताऊंगा कि किस तरीके से आप अपने मोबाइल के Storage की Problem को Solve कर सकते हो।इसलिए आप हमारे साथी कल को शुरू से लेकर आखिरी तक जरूर पढ़ना।

अगर आपको अपने मोबाइल के Storage Problem को Solve करना है तो आपको एक App को Download करना होगा। उस App को Best Utility App है और Stock Android app कहते हैं।इस App की मदद से आप अपने मोबाइल की Storage को बहुत ही ज्यादा आसानी से Manage कर सकते हो। अगर आपके मोबाइल में Storage फुल हो जाता है।तो आप इस App की मदद से अपने Storage को कम कर सकते हो और बहुत ही ज्यादा अच्छी तरीके से Manage कर सकते हो।

आगे हम आपको बताएंगे कि इस App को किस तरीके साथ Download कर सकते हो और किस तरीके से आप इस App को Use कर सकती हो। इस App को Best Utility App और Stock Android app कहते हैं। इस App की मदद से आप बहुत ही ज्यादा आसानी से अपने मोबाइल की Storage को Manage कर सकते हो। ज्यादातर फोन में होता क्या है कि आपके मोबाइल की Storage बिना किसी Data Save करें फुल हो जाती है। इसके कारण आपको माल बहुत ही ज्यादा Slow काम करता है और हैंग होता है। इस Best Utility App की मदद से आप अपने मोबाइल की Storage को Manage कर सकते हो।

More About Of This App

App Name – Storage Analyzer & Disk Usage

App Size – 3.8MB

जैसा कि आप इस App का नाम जान ही गए हो और इस App का साइज है 3.8MB। इस App को Best Utility App और इस App को Stock Android app कहते हैं। इस App की मदद से आप अपने मोबाइल की Storage को बहुत ही आसानी से Manage कर सकते हो और इस ऐप की मदद से अपने मोबाइल के अंदर जो भी Junk फाइल इकट्ठा हो जाती हैं उन सब को Delete कर सकते हो। इस App को किस तरीके से आप Download कर सकते हो और Use कर सकती है सब आपको आगे पता चल जाएगा।

How To Download Of This App

अगर सच में आपको इस App का Download करना है तो आपको नीचे दिए गए Download Button पर क्लिक करना होगा। जैसी आप Download Button पर क्लिक करोगे तो आपके मोबाइल के अंदर ऐप Download हो जाएगा। इस App को Be

st Utility App और Stock Android app कहते हैं। अगर आप इस App को यहां से Download नहीं कर पाते हो तो यह App आपको Google Play Store पर भी मिल जाएगा जहां से आप बहुत ही ज्यादा आसानी से इस App को Download कर सकते हो।

How To Use This App

अगर आपको इस App को Use करना सीखना है तो आपको नीचे दिए गए सारे Instructions को तरह Follow करना होगा। इस ऐप को Best Utility App और Stock Android app कहते हैं।तो आप नीचे दिए गए सारे Instructions को अच्छी तरह Follow करिए।

सबसे पहले तो आपको इस App को अपने मोबाइल के अंदर Download करना होगा जो कि आपको पता ही चल गया होगा कि किस तरीके से आप इस App को अपने मोबाइल के अंदर Download कर सकते हो।

इतना काम करने के बाद आपको अपने मोबाइल के अंदर इस App को Open करना है वजह से आप ओपन करोगे आपके मोबाइल के अंदर सारी Permission को Allow कर देना है।

अब आपको नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करना होगा उसमें आपको सारे Junk File Delete हो जाएंगे जिसकी मदद से आप का मोबाइल बहुत फास्ट काम करेगा और आपका मोबाइल Hang भी नहीं होगा।

अंतिम बातें।

आज आपने सीखा कि किस तरीके से आप अपने मोबाइल को Hang होने से बचा सकते हो और अपने मोबाइल को कैसे फास्ट काम करा सकते हो।आशा करता हूं कि आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी बहुत पसंद आई होगी अगर पसंद आई है तो इस जानकारी को अपने दोस्तों तक रिश्तेदारों तक सबसे ज्यादा शेयर करना ताकि उनका भी मोबाइल हैंग ना हो और फास्ट काम करें। आज के इस आर्टिकल को हम यहीं पर खत्म करते हैं। धन्यवाद दोस्तों हमारे आर्टिकल पूरा पढ़ने के लिए।

Leave a Comment