How To Get Free Diamond In Free Fire and Max

 तो कैसे हो दोस्तों। स्वागत है, आप सभी का हमारी website jagattech.in में। आज मैं आपको ऐसे 5 app के बारे में बताने वाला हूं, जिनकी मदद से आप बहुत सारे diamonds ले सकते हैं। अगर यह 5 app अपने मोबाइल के अंदर download कर लेते हैं, तो आपके पास बहुत सारे diamonds हो सकते हैं और तो और bgmi के अंदर UC भी अगर आप free fire खेलते हैं। आपको diamonds की बहुत ही ज्यादा आवश्यकता होती होगी पर diamonds बहुत ही ज्यादा महंगे होते हैं। इस वजह से आप उसे खरीद नहीं सकते, तो दोस्तों आज मैं आपके लिए एक ऐसी trick लेकर आया हूं। जिसकी मदद से आप बिल्कुल free में बहुत सारे diamonds ले सकते हैं।


पर इसके लिए दोस्तों आपको अपनी free fire game के अंदर कुछ setting करनी होती है, जिसकी मदद से आप बिल्कुल free में diamonds ले सकते हैं। वह setting इन 5 apps में काम आएगी। तो अब मैं आपको बताता हूं कि आपको क्या setting करनी होगी जिसकी मदद से आप diamonds free में ले सके सबसे पहले आपको अपना free fire game open करना है और ऊपर setting वाले option में चले जाना है। इतना करने के बाद आपको एक server वाला option देगा उस पर click कर कर उसे indonesia पर select कर लेना है और फिर उसे okकर देना है।

Gui fire calc diamonds

दोस्तों यह application आपको play store पर भी मिल जाएगी पर इसके लिए आपको play store पर एक redeem code इस्तेमाल करना होगा। जिसकी मदद से आप इस application को purchase कर सकते हैं। अगर आपको इसे purchase नहीं करना मतलब इसमें पैसे नहीं देने, तो आप इसको हमारी website पर से भी download कर सकते हैं। Website से download करने के लिए आपको नीचे download button पर click करना है और इस application को download कर लेना है।


हमें इस application की आपको खासियत बता देता हूं। यह application बहुत ही ज्यादा कम MB में है और इसकी rating play store पर सबसे high है क्योंकि यह बहुत ही ज्यादा बढ़िया app है diamonds के लिए। इस application की मदद से आप बिल्कुल free में बहुत सारे diamonds free fire में ला सकते हैं। इसके अंदर कुछ condition होती है, जिनको आप को follow करना होता है। सबसे पहले आपको इसमें अपनी ID बनानी होती है। इसके बाद आपको इस ऐप की सारी condition पूरी करनी होगी जैसे कि इसमें आपको games खेलने होंगे और उन games को खेल के coins इकट्ठे करने होंगे।


जब आप इस app की सारी condition पूरी कर देंगे और अच्छे से game खेल कर जीतेंगे, तो आपके पास points इकट्ठे हो जाएंगे फिर आपको उन points को diamonds में redeem करने के लिए अपनी free fire ID डालनी होगी। और free fire ID डालने के बाद आप अपने सारे coins को convert करके free fire के अंदर Diamonds में बदल देंगे।

Diamonds converter💎

दोस्तों यह अब भी बहुत ही ज्यादा बढ़िया app है। इस app की मदद से भी आप free fire में बहुत सारे diamonds collect कर सकते हैं। वह भी बिल्कुल free में और free fire में diamond इक्खटे करने के लिए आपको इसके अंदर कुछ condition पूरी करनी होती है। इसके अंदर कुछ अलग condition है जो बाकी app से इस को अलग करती हैं। diamonds collect करने के लिए आपको इसमें थोड़ा सा अपना time invest करना होगा जिससे आपको बहुत ही ज्यादा फायदा होने वाला है।

Refferal Code:-G3517T


दोस्त मैं आपको बताता हूं कि आप इसमें किस तरीके से points कमा सकते हैं। दोस्तों आपको points कमाने के लिए कुछ ads देखने होते हैं, दोस्तों यह ads आपको youtube पर पर दिखाया जा सकता हैं या फिर इस application पर भी दिखा सकते हैं। आपको वह ads 30 या 15 seconds तक पूरा देखना है जब भी आपको points मिलेंगे और अगर आप इस application को अपने दोस्तों को share करते हैं, अपने code के साथ तो आपको ढेर सारे points मिल जाएंगे जिनसे आपको बहुत ज्यादा फायदा होगा।

इतना करने के बाद इसमें भी दोस्तों आपको अपनी free fire id डालनी होती है। free fire ID डालने के बाद आपने जितने भी points कमाए हैं, वह सब diamonds में तब्दील होकर आपकी free fire ID में आ जाते हैं और दोस्तों इस application को download करने के लिए आपको नीचे दिए गए download button पर click करके इस application को download कर लेना है।

Diamonds city

दोस्तों इस app का नाम diamonds city है और यह app आपको free में diamonds देता है। बस आपको कुछ समय इस application में invest करना है, जिससे आपको free में diamonds मिल जाए। दोस्तों यह 11 MB का है और इस application के अंदर आपको कुछ cards को scratch करना होता है फिर आपको जितने भी diamonds मिलते हैं वह आप अपने free fire में convert कर सकते हैं। आपको पहले option पर click करना है और आपके सामने बहुत सारे card आते हैं। आप उसमें से एक card scratch कर सकते हैं। Card scratch करने के बाद उसके अंदर diamonds लिखे हुए आते हैं आप उन diamonds को free fire में तब्दील कर सकते हैं।

दोस्तों इस application को download करने के लिए आपको नीचे दिए गए download button पर click करना है और फिर कुछ समय बाद यह आपके mobile के अंदर download होना शुरू हो जाएगा। और कुछ second में download भी हो जाएगा फिर आप इसे आसानी से use कर सकते हैं। दोस्तों यह app play store पर भी download कर सकते हैं। आपको इस application का नाम play store पर डालना है और आप इस application को play store पर से download कर सकते हैं।

अंतिम बातें

दोस्तों आज मैंने आपको बताया, ऐसे पांच app के बारे में जिनसे आप बिल्कुल free में diamonds ले सकते हैं। अगर दोस्तों आपको हमारा article पसंद आया है, तो आप इसे अपने दोस्तों तक जरूर share करें।

0 thoughts on “How To Get Free Diamond In Free Fire and Max”

Leave a Comment