How To Get Free Diamond In Free Fire

 Hello दोस्तों स्वागत है आप सभी का हमारी वेबसाइट पर। दोस्तों आज का topic आपके लिए बहुत ही ज्यादा लाभदायक होने वाला है क्योंकि दोस्तों आज के article में मैं आपको बताने वाला हूं कि आप किस तरीके से बिल्कुल free में अपने google play store से redeem code ले सकते हैं। दोस्तों यह तरीका बहुत ही आसान तरीका होने वाला है, वैसे तो बहुत सारे तरीके होते हैं। फ्री में redeem code लेने के पर दोस्तों आज जो मैं आपको बताने वाला हूं वह बहुत ही ज्यादा आसान तरीका है।

दोस्तों आपको free fire खेलना तो अच्छा ही लगता होगा पर दोस्तों उसने बहुत से ऐसे lock emotes, bundle, character, skin होते हैं। जिनको अनलॉक करने के लिए Diamonds लगते हैं और दोस्तों रोड diamonds आपको पैसे के खरीदने पड़ते हैं पर दोस्तों आज के Article को पढ़ने के बाद आपको एक भी रुपया अपनी free fire पर खर्च करने की जरूरत नहीं है। आप बिल्कुल free में वह diamond का top up कर सकते हैं redeem code के जरिए।


अब मैं दोस्तों आपको बताता हूं कि redeem code क्या होता है। दोस्तों normally तो आप अपने google pay पर या paytm से अपनी google play store id पर Recharge करते हैं। उसे ही हम गूगल प्ले स्टोर redeem code कहते हैं जो कि 12 digit का alphanumeric number होता है। पर अगर आप यही redeem code free में लेना चाहते हैं, तो दोस्तों आपको एक ऐप download करना पड़ता है। जो कि आपको हमारी वेबसाइट पर देखने को मिल जाता है आप download button पर क्लिक करके उस एप्लीकेशन को download कर सकते हैं।


तो दोस्तों आज मैं आपको कुछ ऐसे तरीके बताने वाला हूं जिसकी मदद से आप बिल्कुल फ्री में Google play store redeem code ले सकते हैं। दोस्तों बिल्कुल आसान तरीके से आज आप redeem code लेने वाले हैं। दोस्तों इस App के आप के अंदर बहुत छोटे-छोटे task होते हैं जो आपको complete करने होते हैं अगर दोस्तों वह task आप complete कर लेते हैं, तो आप बिल्कुल free में redeem code इस एप्लीकेशन से ले सकते हैं।

More About this App

App Name:- Lucky spin FF Diamonds

App size:- 12MB

Version:- new

दोस्तों आपको इस application का नाम पता चल ही गया होगा। दोस्तों यह application बहुत ही ज्यादा अद्भुत है। इस application का size 12MB है और यह बिल्कुल new version application है और दोस्तों इस application को download करना भी बहुत ही ज्यादा आसान है। अगर दोस्तों आप हमारा आर्टिकल को पूरा अच्छे से पढ़ते हैं, तो दोस्तों आपको नीचे एक download button आप उस पर क्लिक करके इस application को डाउनलोड कर सकते हैं।


दोस्तों इस एप्लीकेशन को बेस्ट utility app और stock android app भी कह सकते हैं।

दोस्तों मेरी भी पहले free fire ID बिल्कुल आपके जैसी थी। दोस्तों उसमें बहुत कम diamond थे और दोस्तों में बहुत ही ज्यादा परेशान था कि मेरे को किस तरीके से अपनी free fire ID में diamonds इकट्ठे करने हैं। फिर दोस्तों मेरे को यह तरीका मिला जो आज मैं आपको पूरा आपके सामने बताने वाला हूं। अगर दोस्तों आप इस article को पूरा अच्छी तरीके से पढ़ लेते हैं, तो दोस्तों आप भी अपनी free fire ID में बहुत सारे diamonds redeem कर सकते हैं।

How To Download this App

अगर दोस्तों आप भी इस एप्लीकेशन को अपने मोबाइल के अंदर download करना चाहते हैं, तो दोस्तों आपने बिल्कुल सही article को ओपन किया है। आपको नीचे एक download button देखेगा आप उस पर क्लिक करके इस application को download कर सकते हैं या फिर आप play store पर इस application का नाम सर्च करके पहली application को अपने मोबाइल के अंदर download कर सकते हैं। 

Reffer Code:-pk3155052@gmail.com

दोस्तों अगर आप इस application को अपने मोबाइल के अंदर download कर लेते हैं, तो दोस्तों आपके मन में भी एक प्रश्न जरूर होगा कि इसे use कैसे करना है, तो दोस्तों अगर आप इस article को अच्छे से पड़ेंगे, तो आगे हम यह भी बता देंगे कि इस application को use कैसे करना है।

How to use this application

इस app को इस्तेमाल करने के लिए आपके पास दिमाग है या नहीं इससे कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि दोस्तों यह बहुत ही ज्यादा आसान app है। इसे चलाने के लिए आपको दिमाग लगाने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है। इस app को अपने मोबाइल के अंदर download करने के बाद आपको इस app को open कर लेना है और open करने के बाद आपको इस एप्लीकेशन के अंदर Account बनाना पड़ता है।




  • सबसे पहले option पर आपको click करना है। Click करके आपको वहां spin करने को वह बोलेगा आपको उसको spin करके कुछ diamonds कमा लेने हैं।

  • दूसरे option पर क्लिक करके आप उस application के Advertise देखकर कुछ diamonds कमा लेंगे

  • तीसरा question आपको quiz दिखेगा आपको उस पर क्लिक करके उसके प्रश्नों के सही उत्तर दे देने हैं। इससे आपको diamonds मिल जाएंगे।

  • ऐसी ही आपको चौथे option पर क्लिक करके कुछ diamonds कमाने हैं।

  • पांचवे option पर क्लिक करके आप अपने friends को इस ऐप को शेयर करने पर काफी diamonds मिल जाते हैं।

ऐसे ही करते करते आपको इस application के अंदर 2000 download collect कर लेना है और collect होने के बाद आप अपनी free fire ID के अंदर आसानी से बहुत सारे diamonds redeem कर सकते हैं।

0 thoughts on “How To Get Free Diamond In Free Fire”

Leave a Comment