How To Get Free Royal Pass In Pubg Mobile || Pubg Mobile Free Royal Pass Trick

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारी वेबसाइट मैं। आज मैं आपको Pubg Mobile के बारे में बताऊंगा। आप सब लोग Pubg तो खेलते ही होगे आजकल के टाइम में ऐसा कोई नहीं है जो Pubg ना खेलता हो। जो लोग Pubg Mobile खेलते हैं। उन्हें तो पता ही होगा कि आप Season 13 का Royal Pass आ गया है। Seoson 13 का Royal Pass बहुत ही अच्छा और बेहतरीन है। जो लोग Pubg Mobile खेलते हैं। वह चाहते होंगे कि Royal Pass Upgrade करना। लेकिन Royal Pass Upgrade करने के लिए आपको UC की जरूरत पड़ती है और UC ऐसे में मिलते हैं जो कि बहुत ही ज्यादा महंगे होते हैं।

अगर आपको Royal Pass Free में लेना है तो इस आर्टिकल को पूरा पढ़ना होगा। Royal pass अगर आप अपने किसी आप से Purchase करोगे तो बहुत महंगा पड़ेगा। Royal Pass 2 तरीके के Upgrade हैं एक Elite Upgrade और दूसरा है Elite Upgrade Plus। Elite Upgrade तो 600 UC का है मतलब ₹850 का है और Elite Upgrade Plus 1800 UC का है मतलब 2100 रुपए का है। इसलिए आपको इस Royal Pass Purchase करना बहुत महंगा पड़ता है। आज हम आपको बताएंगे कि Royal Pass Free में कैसे लें।

How To Get Season 13 Free Royal Pass In Pubg

Pubg Mobile में Seasons 13 का Royal Pass बहुत ही बेहतरीन और Cool है। अगर आपको Royal Pass Free में लेना है। तो आपको एक App की जरूरत पड़ेगी। उस एप से आप जितने चाहे उतने ही UC Free में दे सकते हो पर उस App में थोड़ा आपको काम करना पड़ेगा। ऐसा App में आपको Livestream देखने के Coins मिलते हैं और इनसे आपको Pubg Mobile में UC मिलते हैं। इसलिए आपको इस App के अंदर ज्यादा से ज्यादा Livestream देखना है। इस App का नाम Rheo है पर यह आप Play Store से भी Download कर सकते हो और नीचे Link भेज दिया वहां से भी आप आसानी से Download कर सकते हो।

More Information This App

Add caption

App Name – Rheo App

App Size -14MB

Rheo App एक Livestream Game App है। इस App के अंदर आप Livestream देख सकते हो। साथ ही खुद ही कैसे भी Game पर Live हो सकते हो चाहे वह Pubg Mobile हो Vice City हो और भी बहुत सारे Game। हर Game पर आप आसानी से Live हो सकते हो। जब आप Livestream देखोगे तो आपको इसमें Livestream देखने के Coins मिलेंगे। उसको इनसे आप आसानी से UC ले सकते हो।Free UC से आप अपना Royal Pass Purchase कर सकते हो या और कोई भी Character ले सकते हो।

How To Download Rheo App

अगर आपको Pubg का Royal Pass Purchase करना है तो आपको Rheo App की जरूरत पड़ेगी।सबसे पहले तो Rheo App क आपको Download करना पड़ेगा Download करना बहुत ही आसान है। आप Rheo App को Download नीचे दिए गए Link से भी कर सकते हो। Rheo App को Download करने का एक और तरीका है। आप Play Store में जाकर Search Bar में जिओ App Search कर कर Rheo App Download कर सकते हो। आप Rheo App Pubg में Live आ सकते हो और साथ ही पहुंच से Game की Livestream भी देख सकते हो।

Download App

How To Get Free UC With Rheo App

Rheo App UC Pubg Mobile में आप आसानी से ले सकते हो। Rheo App Use करना बहुत ही इजी है आपको कुछ Step को Follow करना होगा और फिर आपके Pubg account में UC आ जाएंगे।सबसे पहले तो आपको Download करना होगा जबकि Download तो आपने कर ही दिया होगा Downloading Link ऊपर दे रखा है अगर नहीं करा तो वहां से Download कर सकते हो। अपने Pubg Account में UC देने के लिए आपको कुछ Step को Follow करना होगा।

  1. सबसे पहले तो आपको Rheo App को Download करना होगा। Download करने के बाद आपको Rheo App को Open करना है।
  2. जो आपको Open करते ही आपको दो Coins मिलेंगे। फिर आपको Coins पर क्लिक करना है।Coins पर क्लिक करने के बाद आपको Redem पर क्लिक करना है।
  3. Redem के क्लिक करने के बाद आपको Pubg पर क्लिक करना है। तो आपको कहीं सारे Offer दिखाई देंगे आप वहां से इतना Suitable Offer Select कर दे सकते हो UC।
  4. Offer Select कर लोगे उसके बाद आपको अपनी Pubg ID और अपना Redem Code Copy करने को कहेगा वह वहां पर Paste कर देना है और Submit पर क्लिक कर देना है। हम आपके Account में UC आ गए होंगे।
  5. Rheo App में Coins बढ़ाने के लिए आपको रोज उस App में Login करना होगा और रोज बहुत देर तक Live Stream देखनी होगी। क्योंकि Livestream देखने से Coins मिलते हैं।

अंतिम बातें

अगर दोस्तों हमारे द्वारा दी गई जानकारी आपको अच्छी लगे तो आप इस जानकारी को जरूर अपने दोस्तों तक शेयर करना। और दोस्तों पब्जी से रिलेटेड या किसी चीज से भी रिलेटेड आपका कोई क्वेश्चन हो तो आप नीचे कमेंट बॉक्स में आसानी से पूछ सकते हो। मैं उसके लिए आर्टिकल जरूर बनाऊंगा।

0 thoughts on “How To Get Free Royal Pass In Pubg Mobile || Pubg Mobile Free Royal Pass Trick”

Leave a Comment