How To Read Deleted Message On Whatsapp | Whatsapp के Delete Message कैसे पढ़ें



How To Read Deleted Message On Whatsapp



Hello दोस्तों आज मैं आपको Whatsapp की एक कमाल की ट्रिक बताऊंगा। अगर दोस्तों आप Whatsapp Use करते हो तो इस ट्रिक को पूरा देखना क्योंकि इस ट्रिक को देखकर आप अपने दोस्तों के बीच Whatsapp का King बन सकते हो। अगर यह ट्रिक आपको यूज़ करनी है तो आपको एक app की जरूरत होगी उस app का Downloading Link में नीचे दे दूंगा आप वहां से इस app को Download कर सकते हो।




आप सभी लोग Whatsapp Use करते होगे या Whatsapp पर Chat तो करते होगे जब आप Whatsapp पर Chat करते हो तो सामने वाला कोई Message Send कर कर Delete कर देता है ,वह Delete Message क्या भेजा था ,आपको यह पता नहीं चल पाता तो हमारी इस ट्रिक से आप यह पता लगा सकते हो के Delete Message क्या था, यह ट्रिक बहुत ही easy है।

इसे जरूर देखें-





अगर आपको यह ट्रिक use करनी है ,तो इस आर्टिकल को पूरा पढ़ना और नीचे दिए गए Downloading Link पर जरूर क्लिक करना और उस app को कर लेना। Whatsapp कि यह ट्रिक आपको बहुत easy से समझ आ जाएगी। चलिए अब शुरू करते हैं ,अपनी whatsapp की नई ट्रिक। Whatsapp की नई टक सीखने के लिए आपको कुछ Step Follow करने होंगे।


Whatsapp के Delete Message कैसे पढ़ें ?



अगर आपको Whatsapp पर Delete Message पढ़ने हैं ,तो आपको कुछ Step को Follow करना होगा क्योंकि Follow करने से ही आप इस ट्रैक को पूरी तरह से समझ पाओगे और फिर बाद में आप अपने आप से इस ट्रिक को use कर सकते हो।


  1. तो पहले तो आपको WAMR App Download करना होगा। आप यह app Download नीचे दिए गए download link से भी कर सकते हो Download करने के बाद आपको यह app को Open करना होगा।
  2. इस app को अपने मोबाइल में Open करने के बाद सारे Permission को allow कर देना है allow करने के बाद आपको सारे Delete Message Show होने लगेंगे कि Delete Message क्या थे।
  3. Delete message Show होने के बाद आप बड़ी आसानी से किसी भी Whatsapp Status को Download कर सकते हो कोई दूसरे के Whatsapp Status को Download कर सकते हो चाहे वह video photo हो।

More Information Of WAMR App


App name – WAMR


App Size – 12MB





इस app का use Whatsapp कि इस ट्रिक के लिए किया जाता है। Whatsapp की ट्रिक का use करने के लिए आपको इस app की जरूरत होगी इस app का Downloading Link मैंने नीचे दे दिया है, अगर आपको इस app को Download करना है ,तो Download Link पर Click कीजिए और Download करिए WAMR को इस app से आप Whatsapp Status भी Download कर सकते हो video हो या photo।

Download now


आप इस app को Play Store से भी Download कर सकते हो यह बिल्कुल Legal App है, कोई भी हानि नहीं है इस App को Download करने में यह एक Whatsapp ट्रिक के लिए इस्तेमाल करा जाता है, जैसे Whatsapp के Delete Message Read करना या Whatsapp Status Download करना इस App को Download करने के लिए Download Link पर क्लिक करके Download करो।

0 thoughts on “How To Read Deleted Message On Whatsapp | Whatsapp के Delete Message कैसे पढ़ें”

Leave a Comment