Internal storage को कैसे खाली करें।

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का हमारी वेबसाइट hinditechienews.com में।दोस्तों आज का यह जो आर्टिकल है आपके लिए बहुत ही ज्यादा खास होने वाला है क्योंकि आज की इस आर्टिकल के अंदर हम आपको बताएंगे कि किस तरीके से आप अपने मोबाइल की Storage के अंदर Space कर सकते हो।अगर दोस्तों आपके मोबाइल का Storage Full रहता है और आपका मोबाइल इसी वजह से Hang करता है तो आज की यह Problem आपका इस आर्टिकल की मदद से Solve हो जाएगी।बस आपको इस आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिर तक पढ़ा होगा।

अगर आप सच में अपनी Storage को Manage करना चाहते हैं और अपनी Storage को कम-से-कम बसना चाहते हो तो इस आर्टिकल को आप जरूर पढ़ना ध्यान से वह भी। आज की इस Trick में आपको एक ऐसा App बताऊंगा जिसकी मदद से आप अपने मोबाइल की Storage को Manage कर सकते हो बहुत ही ज्यादा आसानी से। तो इसलिए आप इस Trick को अच्छी तरह ध्यान से पढ़ना।इस App को आप Best Utility App और Stock Android App भी कहते हैं।इस App को किस तरीके से Download कर सकते हो और Use कर सकते हैं सब हम आपको बताएंगे।

ज्यादातर हमारे साथ क्या होता है अगर हमारे मोबाइल का Storage Full हो जाता है तो हमारा मोबाइल सही से काम नहीं करता।हमारा फोन बहुत ही ज्यादा Hang होता है जिसकी मदद से हम कुछ भी काम ठीक से नहीं कर पाते हैं। तो किस तरीके से आप अपने Storage को Manage कर सकती यह सब हम आपको बताएंगे।इस App को आप किस तरीके से Download कर सकते हो और किस तरीके से यूज कर सकती है सब आपको पता चल जाएगा। ऐसा को Best Utility App है पर Stock Android App कहते हैं। चलिए अब हम आपको बताएंगे सब की सारी Information।

More Information Of This App

App Name – Storage Space

App Size – 3.8MB

इस App की सारी Information ऑफ़ जानी चुके हो गए इस ऐप को Storage Space कहते हैं और इस App का साइज 3.8MB है। इस ऐप की मदद से ही आप अपनी Storage को कम कर सकते हैं या फिर Manage कर सकते हो। इस App को Best Utility App है पर Stock Android App कहते हैं। चलिए अब हम आपको बताते हैं कि किस तरीके से आप इस App को यूज कर सकते हो और Download कर सकते हो।

How To Download This App

अगर आपको Storage Space एप को अपने मोबाइल के अंदर Download करना है तो आपको नीचे दिए गए डाउनलोड बटन पर क्लिक करना होगा। जैसी आप Download Button पर क्लिक करोगे तो आपके मोबाइल के अंदर यह ऐप Download हो जाएगा। इस ऐप को Best Utility App और Stock Android App कहते हैं। अगर आप यहां से भी इस App को Download नहीं कर पाते तो आप इस App को Google Play Store से भी Download कर सकते हो। चलिए अब हम आपको बताएंगे कि किस तरीके से आप इस App को Use कर सकते हो।

How To Use This App

अगर आपको सच में ऐसा कोई Use करना है तो आपको नीचे दिए गए सारे Instructions को अच्छी तरह Follow करना होगा। तो आप नीचे दिए गए सारे Instructions को अच्छी तरह Follow करिए।

सबसे पहले तो आप को इस App को अपने मोबाइल के अंदर Download करना होगा। Download करना है तो आप जाने गए होगे कि किस तरीके से आप इस आपको अपने मोबाइल के अंदर Download कर सकते हो।

अब आपको इस आप अपने मोबाइल के अंदर Open करना है तो जैसी आप Open करोगे तो आपके पास एक File Manager खुल जाएगा।

अब आप अपने हिसाब से अपनी Storage को Manage कर सकते हो कि आप क्या चीज डिलीट करनी है और क्या आपको रखना है।

अपने क्या सीखा।

आज आपने सीखा कि किस तरीके से आप अपने मोबाइल की Storage को Manage कर सकते हो।आशा करता हूं कि आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी बहुत पसंद आई होगी। अगर आपको सच में हमारे द्वारा दी गई जानकारी पसंद आई है तो आप इस जानकारी को अपने दोस्तों तक रिश्तेदारों तक जरूर शेयर करना। अब हम अपने आर्टिकल को यहीं पर समाप्त करते हैं। हंसते रहिए मुस्कुराते रहिए बनेरिया हमारी वेबसाइट hinditechienews.com पर।

Leave a Comment