Internet से Free Call कैसे करें।

हेलो नमस्कार दोस्तों स्वागत है हमारी वेबसाइट hinditechienews.com पर।तो आज के इस आर्टिकल के अंदर हम आपको एक ऐसी कमाल की Trick बताएंगे जिसके माध्यम से आप Free में Call कर सकते हो कमाल की बात यह है कि जिसको आप Call करोगे उसके पास आपका नंबर भी नहीं चाहेगा। इस Trick की मदद से आप किसी को भी Call करके पागल बना सकते हो अगर आपको इस Trick के बारे में सारी जानकारी पता करनी है तो हमारे इस आर्टिकल पर आप बने रहना।

अगर आपको Free में Call करना है और आप जिस को Call कर रहे हो उस पर नंबर भी नहीं जाना चाहिए तो आपको एक App को Download करना होगा अपने मोबाइल के अंदर।इस App को Best Utility App और Stock Android App कहते हैं जिससे आप Free में Call करके किसी को भी पागल बना सकते हो।आपके मोबाइल में Recharge होने की भी जरूरत नहीं है आप इससे Free में Call कर सकते हो और कमाल की बात यह है कि आप जिसको Call करोगे उसका नंबर भी नहीं जाएगा।

आज के इस आर्टिकल के अंदर जो मैं आपको App Download करने को कहूंगा उस App को किस तरीके से आप Download कर सकते हो और किस तरीके से आप Use कर सकते हो यह सब आपको पता चल जाएगा।इस App को Best Utility App और Stock Android App कहते हैं जिससे आप बिल्कुल Free में Call कर सकते हो वह भी किसी को चाहे दुनिया में वह कहीं पर भी हो अब उसे Call कर सकते हो।

More Information Of This App

App Name – Call Global

App Size – 8.9MB

जैसा कि आप जान गए होगे कि इस App का नाम Call Global है इस App की मदद से ही आप दूसरे किसी को Call कर सकते हो वह भी बिल्कुल Free में और उसके पास आपका नंबर भी नहीं जाएगा। और इस App का Size है 8.3 MB ।इस App को Best Utility App और Stock Android App कहते हैं जिसकी मदद से आप Free में Call करके किसी को भी पागल बना सकते हो। चलिए अब हम जानेंगे कि किस तरीके से आप इस App को Download कर सकते हो।

How To Download This App

अगर आपको सही में इस App को अपने मोबाइल के अंदर Download करना है तो आपको नीचे दिए गए Download Button पर क्लिक करना होगा। जैसी आप इस Download Button पर क्लिक करोगे तो आपके मोबाइल के अंदर यह App Download हो जाएगा जिसकी मदद से आप किसी को भी Free में Call कर सकते हो। अगर आप इस App को यहां से Download नहीं कर पाते हो तो आपको यह App Google Play Store के अंदर मिल जाएगा।

How To Use This App

अगर आपको इस App को Use करना सीखना है तो आपको नीचे दिए गए सारे Instructions को अच्छी तरह पढ़ना होगा और Follow करना होगा। तो आप नीचे दिए गए सारे Instructions को अच्छी तरह Follow करिए।

सबसे पहले आपको इस App को अपने मोबाइल के अंदर Download करना होगा। इस ऐप को Download करना तो आप सीखे गए होगे।

इस App को अपने मोबाइल के अंदर Download करने के बाद ओपन करना है Open करते ही आपको जिसको Call लगानी है उसका नंबर आपको Dail कर देना है।

Dail करने के बाद उसका Call आपको मिल जाएगा और आप उससे बहुत ही आसानी से बात कर सकते हो बस आपको अपने मोबाइल का Net को On रखना होगा। क्योंकि यह Mobile Data से चलता है।

आपने क्या सीखा।

आज आपने सीखा कि किस तरीके से आप दूसरे को Call लगा सकते हो वह भी बिना अपने मोबाइल Recharge के मतलब आप Free में Call लगा सकते हो किसी को भी।आशा करता हूं कि आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी बहुत बहुत पसंद आई होगी। अगर आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी सच में पसंद आई है तो आप इस जानकारी को अपने दोस्त तक जरूर शेयर करना। हंसते रहिए मुस्कुराते रहिए बने रहिए हमारी वेबसाइट hinditechienews.com पर।

Leave a Comment