IPL Free में कैसे देखें Live अपने मोबाइल में।

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारे वेबसाइट hinditechienews.com में।तो आज किस आर्टिकल के अंदर हम आपको एक ऐसी कमाल की एक बताएंगे जिसके माध्यम से आप Free में TV का कोई सा भी Channel देख सकते हो वह भी सिर्फ अपने अपने मोबाइल से।इसलिए दोस्तों आज की ट्रिक आपके लिए बहुत ही ज्यादा खास होने वाली है इस ऐप को Best Utility App और Stock Android App भी कहते हैं। तो आप आज के इस आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिर तक जरूर पढ़ना। आज हम आपको बताएंगे कि किस तरीके से आप IPL अपने मोबाइल में बिल्कुल Free देख सकते हो और यह भी पता लगा सकते हो कि इस तरीके से आप इसमें जो App का Use हुआ है उस App को भी डाउनलोड कर सकते हो।

अगर आपको सही में IPL या फिर कोई भी Channel Free में अपने मोबाइल में देखना है। तो आपको एक App को डाउनलोड करना होगा उसे आप की सारी Information किस तरीके से आप Download कर सकते हैं इस ऐप को Best Utility App और Stock Android App भी कहते हैं।सब आपको नीचे पता चल जाएगा। वैसे तो आप जानते ही हो अब मोबाइल में Free में IPL नहीं देख सकते Hotstar पर भी Subscribtion लेना पड़ रहा है IPL देखने के लिए।इसलिए आज का यह आर्टिकल आपके लिए बहुत ही ज्यादा काम आएगा जिससे आप Free में अपने मोबाइल में IPL देख पाओगे और और भी Channel  देख पाओगे।

आज किस आर्टिकल में जो Trick इस्तेमाल हुई है उसमें जो App का इस्तेमाल हुआ है।उसका का सारी जानकारी आपको नीचे मिल जाएगी कि किस तरीके से आप सबको Download कर सकते हो इस ऐप को Best Utility App और Stock Android App भी कहते हैं।  अपने मोबाइल में। और आपको यह भी पता चल जाएगा उस App को किस तरीके से आप Use कर सकते हो। बस आपको इस आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिर तक जरूर पढ़ना होगा। और आपको बने रहना होगा हमारी वेबसाइट hinditechienews.com में।

More Information Of This App

App Name – AOS TV

App Size – 13MB

जिससे आप कोई सा भी Channel कि मैं अपने मोबाइल में देख सकते हो उस App का इस्तेमाल AOS TV। Size 13mb है इस ऐप को Best Utility App और Stock Android App भी कहते हैं। इस App का बेसिकली Use कोई भी Channel या फिर कोई भी Match जैसे IPL और Free में मोबाइल में दिखाना है। इसी App के जरिए से आप IPL के सारे मैच Free में Live देख सकते हो। डाउनलोड कैसे करते हैं Use कैसे करते हैं यह सब आपको नीचे पता चल जाएगा। और अब हम आपको बताएंगे कि किस तरीके से आप इस App को डाउनलोड कर सकते हो।

How To Download AOS TV App

इस App को डाउनलोड करना बहुत ही ज्यादा आसान है। अगर आपको सही में AOS TV ऐप को अपने मोबाइल में Download करना है। तो आपको नीचे दिए गए Download Button पर क्लिक करना होगा। इस ऐप को Best Utility App और Stock Android App भी कहते हैं। इतना काम करने के बाद आपके मोबाइल में आसानी से Download हो जाएगा यह App। यह आपको हमारे लिए का डाउनलोड Button से ही डाउनलोड करना होगा क्योंकि यह Play Store पर अवेलेबल नहीं है। और कहीं से आप यह Download नहीं कर सकते। चलिए अब हम आपको बताएंगे कि किस तरीके से आप इस App को Use कर सकते हैं।

How To Use AOS TV App

इस App को Use करना बहुत ही आसान है अगर आपको सही में AOS TV ऐप को Use करना सीखना है। तो आपको नीचे दिए गए सारे Instruction को अच्छी तरह Follow करना होगा।  इस ऐप को Best Utility App और Stock Android App भी कहते हैं। तो आप अच्छे से नीचे दिए गए सारे Instruction को Follow करिए।

सबसे पहले तो आपको AOS TV ऐप को अपने मोबाइल में Download करना होगा।आपको Download करना तो आ ही गया होगा कि किस तरीके से आप अपने मोबाइल में AOS TV ऐप को Download कर सकते हो।

इतना काम करने के बाद आपको AOS TV ऐप को अपने मोबाइल में Open करना होगा। जैसे ही आप Open करोगे थोड़ी बहुत देर Loading हो गई उसके बाद AOS TV एप Open हो जाएगा।

Open होने के बाद आपके पास कई सारे Channel आ जाएंगे सबसे ऊपर IPL लिखा जाएगा और जो सभी चैनल आपको देखना हो आप वहां Search मार सकते हो। आपको बस उस Channel पर क्लिक करना है जो Channel आपको देखना है।

इतना काम करने के बाद अब जिस भी Channel पर क्लिक करोगे अब उस पर जो भी सो चलन होगा वह आप Free में आराम से Live देख सकते हो अपने मोबाइल में।

आपने क्या सीखा।

आज आपने सीखा कि किस तरीके से आप अपने मोबाइल में Free में IPL या फिर कोई सा भी Channel देख सकते हो। उम्मीद करता हूं कि आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी बहुत पसंद आई होगी। इस ऐप को Best Utility App और Stock Android App भी कहते हैं। अगर आपको सही में हमारे द्वारा दी गई जानकारी पसंद आई है तो आपको यह जानकारी अपने दोस्तों तक फ्रेंड्स तक जरूर पहुंचा है।

धन्यवाद दोस्तों हमारे आर्टिकल शुरू से लेकर आखिर तक पढ़ने के लिए हम अपने आर्टिकल को यहीं पर विराम देते हैं।आप हंसते रहिए मुस्कुराते रहिए और बने रही हमारी वेबसाइट hinditechienews.com पर।

0 thoughts on “IPL Free में कैसे देखें Live अपने मोबाइल में।”

Leave a Comment