IPL Live देखो अपने मोबाइल में बिल्कुल Free

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारी वेबसाइट hinditechienews.com में।तो आज के इस आर्टिकल के अंदर हम आपको बताएंगे कि किस तरीके से आप Free में IPL Live देख सकते हो वह भी अपने मोबाइल में। जैसा कि आपको पता होगा कि अब IPL को Free में Live नहीं देख सकते अब उसके लिए Hotstar HD Plus में आपको Subscription लेना पड़ता है लगभग 399₹ का। इस App को Best< Utility App और Stock Android App भी कहते हैं। लेकिन आज का यह आर्टिकल पूरा पढ़ने के बाद आप बहुत ही ज्यादा आसानी से आप Free में IPL देख सकते हो।

अगर आपको सही में Free में IPL देखना है तो आपको इस आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिर तक पढ़ना होगा। वैसे भी आजकल IPL का बोलबाला बहुत ही ज्यादा ऊपर हो गया है। इस App को Best Utility App और Stock Android App भी कहते हैं। IPL के दीवाने आजकल बहुत हो गए है।इसलिए आज हम आपको बताएंगे कि किस तरीके से आप Free में IPL देख सकते हो। IPL को Free में देखने के लिए आपको बस एक App को Download करना होगा उस App को Download कैसे करते हैं और उस App को यूज कैसे करें यह सब आपको पता चल जाएगा।

सबसे पहले तो आपको इस आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिर तक पढ़ना होगा क्योंकि अगर आपने इस आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिर तक नहीं पढ़ा त आप IPL Free में नहीं देख पाओगे।जिस App को Download करना है उस App को Best Utility App और Stock Android App भी कहते हैं। आगे हम आपको बताएंगे कि किस तरीके से आप इस App को Download कर सकते हो और Use कर सकते हो।इस App को Best Utility App और Stock Android App भी कहते हैं।

आईपीएल फ्री में कैसे देखें।

IPL Free में देखने के लिए आपको एक Best Utility App को Download करना होगा वैसे तो उसे Stock Android App भी कहते हैं। इस App को Best Utility App और Stock Android App भी कहते हैं। लेकिन उस App का नाम HD Streamz है। HD Streamz App को Download करने के बाद आपको क्या-क्या करना होगा यह सब आपको नीचे पता चल जाएगा।पर Best Utility App को Download कैसे करना है और Stock Android App को Use कैसे करना है यह सब आपको नीचे पता चल जाएगा। चलिए अब हम आपको बताएंगे कि किस तरीके से आप इस Best Utility App को Use कर सकते हो।

आईपीएल लाइव फ्री में देखने का तरीका।

IPL मैच को Live देखने के लिए आपको सबसे पहले HD Streamz जिसे हम Best Utility App और Stock Android App भी कहते हैं। उसे Download करना होगा Download करने के बाद HD Streamz App को अपने मोबाइल में Open करना है। इतना काम करने के बाद आपको Search Bar में टाइप करना है Star Sport । इस App को Best Utility App और Stock Android App भी कहते हैं। जैसी आप Search कर दोगे तो Star Sport के सारे Channel आपके सामने आ जाएंगे। आप उनमें से किसी भी Channel पर IPL Match को Live देख सकते हो वह भी Free में।

अंतिम बातें।

आशा करता हूं कि आपक समझ में आ गया होगा कि किस तरीके से आप Free में IPL देख सकते हो वह भी अपने मोबाइल में Live।इस App को Best Utility App और Stock Android App भी कहते हैं। धन्यवाद दोस्तों मेरा यह आर्टिकल शुरू से लेकर आखिर तक पढ़ने के लिए और आपको यह जानकारी अच्छी लगी हो तो आप अपने फ्रेंड से फिर रिश्तेदारों तक इस जानकारी को जरूर पहुंचाना। अब हम अपने इस आर्टिकल को यहीं पर विराम देते हैं हंसते रहिए मुस्कुराते रहिए और बने रहिए हमारी वेबसाइट hinditechienews.com में।

0 thoughts on “IPL Live देखो अपने मोबाइल में बिल्कुल Free”

Leave a Comment