Kisi Bhi iPhone me software dale Free Me sikho

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का hinditechienews.com में। आज के साठी कल के अंदर हम आपको बताएंगे कि किस तरीके से आप किसी में मोबाइल में Iphone का Software डाल सकते हो। वैसे तो आपको पता होगा कि आई फोन का Software सिर्फ आसमान में ही रहता है और किसी मोबाइल में चल नहीं सकता लेकिन आज की इस आर्टिकल की मदद से आप जान पाओगे कि आपका Iphone कोई सा भी हो उसके अंदर आप आई Phone का Software बहुत ही आसानी से चला सकते हो।

अगर आपको यह जानना है कि आज फोन का Software आप अपने मोबाइल में किस तरीके से चला सकते हो तो आपको बस हमारी इस आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिर तक पढ़ना होगा ताकि आप अच्छी तरह जान पाओगे किस तरीके से आप Iphone Software को किसी भी मोबाइल में चला सकते हो। आपको नीचे से Software Download करने का तरीका भी पता चल जाएगा और किस तरीके से उसे अपने मोबाइल के अंदर डालना है यदि आपको पता चल जाएगा।

Iphone Software को Download करने के लिए आपको नीचे दिए गए Download Button पर क्लिक करना और बाकी जानकारी आपको आगे पता चल जाएगी। आपको यह भी पता चल जाएगा कि इस Software को आप किस तरीके से किसी भी Android Mobile में डाल सकते हो। हम आपको बताएंगे किस तरीके से आप इस Software को अपने माल में Download कर सकते हो।

सॉफ्टवेयर कैसे डाउनलोड करें।

अगर आपको इस Software को Download करना है तो आपको नीचे दिए गए Download Button पर क्लिक करना होगा जैसी आप Download Button पर क्लिक करते हो तो आपके अंदर यह Software Download हो जाता है। अगर आप हमारे देगा Download बटन से इस Software को डाउनलोड नहीं कर पाते हो तो आप कहीं और से भी इस Software को Download नहीं कर पाते क्योंकि यह Software हमारी इस Site पर ही मिलेगा।

आईफोन सॉफ्टवेयर को किसी भी मोबाइल में कैसे डालें।

अगर आपको Iphone Software को किसी भी Android मोबाइल में डालना सीखना है तो आपको सबसे पहले इस आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिर तक पढ़ना होगा। किसी भी फोन में Iphone Software डालने के लिए आपको Flash Tool Download करना पड़ेगा Flash Tool डाउनलोड करने के लिए अलग Download Link आपको मिल जाएगा। आप वहां से बहुत ही आसानी से Flash Tool को Download कर सकते हो।

सबसे पहले आपको अपने फोन को Recovery Mode पर डालना होगा रिकवरी मोड पर डालने के लिए आपको अपने मोबाइल के पावर बटन और वॉल्यूम बटन को एक साथ दबाना होगा इससे आपका फोन रिकवरी मोड के अंदर चला जाएगा।

अगर आपका फोन रूट नहीं है तो आपको उसको रूट करने के लिए लैपटॉप से करना होगा उसके अंदर आपको डाटा केबल लैपटॉप और आपका मोबाइल इनकी जरूरत पड़ेगी।

अब आपको फ्लैश टूल के जरिए से सॉफ्टवेयर को अपने मोबाइल में डाल लेना है तो आप फ्लैश टूल डाउनलोड करने के लिए आपको नीचे दिए गए डाउनलोड बटन पर क्लिक करना होगा जैसे आप इतना काम करते हो तो आपके मोबाइल के अंदर प्ले स्टोर डाउनलोड हो जाता है।

अंतिम बातें।

आज आपने सीखा कि किस तरीके से आप Iphone का Software अपने किसी भी Android मोबाइल में कैसे डाल सकते हो। आशा करता हूं आपक हमारे द्वारा दी गई जानकारी आपको बहुत पसंद आई होगी अगर आपको पसंद आई तो इस जानकारी को अपने दोस्तों तक रिश्तेदारों तक जरूर पहुंचाना था कि वह भी जानकारी का लाभ उठा सकें।

Leave a Comment