MI के Mobile में Software डालें। Redmi,Poco,mi All Mobiles

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का हमारी वेबसाइट hinditechienews.com में।कुछ तो आज के इस आर्टिकल के अंदर हम आपको बताएंगे कि किस तरीके से आप MI के फोन के अंदर Software चलाना सीख सकते हो।अगर आपको Trick अच्छी तरह जानते हैं तो आपको इस आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिर तक पढ़ना होगा। MI के फोन के अंदर Software चढ़ाना बहुत ही आसान है तो इसलिए आप हमारी वेबसाइट पर अच्छी तरह बने रहना और इस आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिर तक पढ़ना।

आपके साथ क्या होता होगा आपके मोबाइल का Software उड़ जाता है तो आपका मोबाइल Blank हो जाता है। आपके मोबाइल के अंदर कुछ भी Operation नहीं होता है उस टाइम। और आपको अपने मोबाइल के अंदर Software डालना है। किस तरीके से आप MI के फोन के अंदर Software डाल सकते हो बहुत ही आसानी से। यह सब हम आपको बताएंगे तो आप इस आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिर तक जरूर पढ़ना। यहां पर आपको सारी जानकारी मिलेगी कि किस तरीके से आप MI के फोन के अंदर Software चढ़ा सकते हो।

अगर आपको सच में MI के फोन के अंदर Software चढ़ाना है तो आपको नीचे दिए गए सारे लिंक को Download करना होगा।इनमें से एक लिंग के अंदर MI का ओरिजिनल Software होगा जिसमें से आपने MI के Software को Download कर सकते हो। अभी तो आपको बहुत सी चीजें Download करनी है जो MI के फोन में Software चढ़ाने में आपको मदद करेंगे। नीचे दिए गए पैराग्राफ को पड़ी है कि किस तरीके से आप MI के Software को Download कर सकते हो।

Software डालनेेे के लिए Step और सारे Requirements।

  • Phone
  • Data Cable
  • Software File
  • Flash tool
  • Usb Driver
  • Stable Mind
  • PC / Laptop

जैसा कि आप जानते हो अगर आपको MI के फोन के अंदर Software चढ़ाना है तो आपको इन सब चीजों की बहुत ही ज्यादा जरूरत होगी। इनके बिना आप MI के फोन के अंदर Software नहीं चढ़ा सकते। अब आपको नीचे दिए गए Download Button पर क्लिक करना है और MI का Software डाउनलोड करना है।

Software

Software डाउनलोड के बाद जैसे कि आप यहां जान सकते हो अब आपको Flash Tool को Download करना होगा। Flash Tool को आप किस तरीके से Download कर सकते हो यह सब हम आपको बताएंगे।Flash Tool को Download करने के लिए नीचे दिए गए Download Button पर आपको क्लिक करना है जैसे आप डाउनलोड बटन पर क्लिक करोगे Flash Tool Download हो जाएगा।

Flash Tool

हम आपको अपने मोबाइल के अंदर USB Driver डाउनलोड करना है दोस्तों ध्यान रखना कि USB Driver आपके मोबाइल का ही होना चाहिए।USB Driver Download करने के लिए आपको नीचे दिए गए डाउनलोड बटन पर क्लिक करना है। जैसी आप USB Driver के Download Button पर क्लिक करोगे तो USB Driver आपके मोबाइल के अंदर डाउनलोड हो जाएगा। कोई USB Driver MI के सारे फोन के लिए है आप किसी भी फोन के लिए इसे Use कर सकते हो।

USB Driver

सॉफ्टवेयर चढ़ाने का तरीका

अब हम आपको बताएंगे कि किस तरीके से आप MI के फोन के अंदर Software पर चढ़ा सकते हो। दोस्तो आपको सबसे पहले इन Requirements को पूरा करना पड़ेगा आपके पास यह सारी चीजें होनी चाहिए। उसके बाद आपको Data Cable के जरिए अपने मोबाइल को Laptop से Connect करना है।इतना काम करने के बाद आपको वैसे भी USB Driver अपने Laptop के अंदर खोलना है और Flash Tool के जरिए से Software को मोबाइल के अंदर डालना है।

अंतिम बातें।

तो आज आपने सीखा कि किस तरीके से आप MI के फोन के अंदर Software डाल सकते हो।अगर आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी पसंद आए तो आप इस जानकारी को जरूर Share करना अपने दोस्तों तक और रिश्तेदार होता।MI के फोन में Software चढ़ाना तो आप लोग सीखी गए होगे। अब हम इस आर्टिकल को यहीं पर विराम करते हैं।हंसते रहिए मुस्कुराते रहिए बने रहिए हमारी वेबसाइट hinditechienews.com पर।

Leave a Comment