MIUI 10 Install करें किसी भी Smartphone में

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का हमारे वेबसाइट hinditechienews.com में।दोस्तों आज मैं आपको बताऊंगा कि किस तरीके से आप MIUI Software को अपने किसी भी मोबाइल में Install कर सकते हो बहुत ही आसानी से। तो यह पूरी Trick जानने के लिए आपको बस इस आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिर तक पढ़ना होगा। पर आगे आपको सब समझ में आ जाएगा फिर किस तरीके से हमने इसके अंदर MIUI Software को Install किया है किसी भी स्मार्टफोन में।

अगर आपको सच में जानना है कि किस तरीके से आप MIUI Software को Install कर सकते हो वह भी किसी भी Smartphone में। अब चाहे वह फोन Vivo का हो Oppo का हो या फिर भी Realme का हो आप किसी भी मोबाइल के अंदर MIUI Software को Install कर सकते हो।इसके अंदर आपको किन किन चीजों की जरूरत होगी यह सब मैं आपको आगे बता दूंगा। किस तरीके से आप Download करोगे और Install करोगे यह सब भी आपको पता चल जाएगा।

आपको मैं आगे बताऊंगा कि किस तरीके से आप हे MIUI Software को कहां से Download करोगे डीजे में Download Button भी दे दूंगा और किस तरीके से आप अपने मोबाइल का Backup लोगे।आपको अपने मोबाइल को रूट भी करना होगा क्योंकि आपको दूसरे मोबाइल का Software अपने मोबाइल में डालना है। तो आपको पहले तो अपने मोबाइल को Root करना होगा और किस तरीके से आप Root कर सकते हो यह भी मैं आपको बता दूंगा।

How To Install MIUI 10

MIUI Software को Install करने के लिए आपको सबसे पहले रिकवरी को Backup लेना होगा। सबसे पहले आपको निश्चित ही वे Download Button पर क्लिक करके आपको MIUI में Software को डाउनलोड करना अगर आपको MIUI 9 चाहिए या फिर 8 चाहिए तो आपको उस पर क्लिक करके MIUI में Software को डाउनलोड करना होगा।अब MIUI Software को और कहीं से Download नहीं कर सकते हो आपको मैं इसे Download करना होगा जहां से मैंने लिंक दिया है।

MIUI Software Download-

जब आप MIUI Software को अपने मन में Download कर लेते हो तो आपको एक रिकवरी बैकअप डाउनलोड करना होगा जिससे आपको मोबाइल रूट होगा।क्योंकि Root करने के बाद ही आप अपने एमआईयूआई सॉफ्टवेयर को अपने मोबाइल में डाल सकते हो। इसके लिए आपको लैपटॉप यहां कंप्यूटर की जरूरत पड़ेगी और एक डाटा केबल की।तो आपको अगर रिकवरी बैकअप डाउनलोड करना हो तो अब नीचे दिए गए डाउनलोड बटन पर क्लिक करके रिकवरी पैक आपको भी डाउनलोड कर सकते हो।

Recovery Backup Download-

MIUI 10 को कैसे इनस्टॉल करें।

एमआईयूआई 10 को अपने मोबाइल में इंस्टॉल करना बहुत ही आसान है बस आपको क्या करना होगा अपने मोबाइल को लैपटॉप से कनेक्ट करना होगा डाटा केबल के जरिए से।

जैसे ही आप डाटा केबल से कनेक्ट कर लोगे हमारी अपने मोबाइल को उसके बाद आपको लैपटॉप से ही अपने मोबाइल के सिस्टम को खोलना है रिकवरी बैकअप को ओपन करना है।

रिकवरी बैकअप के मदद से ही आप किसी भी तरीके की सॉफ्टवेयर को अपने मोबाइल में डाल सकते हो। बस आपको इसका सही तरीका पता होना चाहिए।

अब तक आप अपने मोबाइल में एमआईयूआई 10 को डालना सीखे गए होगे।हम आपको बताएंगे किस तरीके से आप हमारी बहन को अपने मोबाइल में इंस्टॉल कर सकते हो।

अंतिम बातें।

आज आपने सीखा कि किस तरीके से आप एमआईयूआई 10 को किसी भी स्मार्टफोन में डाल सकते हो। आशा करता हूं कि आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी पसंद आई होगी। अगर आपको सच में पसंद आई है तो आप अपने रिलेटिव से फिर अपने फ्रेंड तक इस आर्टिकल को जरूर पहुंचाना। यहीं पर मैं अपने इस आर्टिकल को विराम देता हूं।बने रहे हमारे वेबसाइट हिंदी टाइपिंग यूज़ डॉट कॉम पर।

0 thoughts on “MIUI 10 Install करें किसी भी Smartphone में”

  1. Should you be after a bonus provide with a splash of penache, you need to} browse our guide to UK on-line on line casino bonuses for the most recent and best offers on the market at present. Apart from the best games, Mr Vegas has a wide range|a variety} of unique features ensuring your gaming experience is eventful and exciting throughout your stay. Also, for loyal punters we now 우리카지노 have set up Rainbow Fridays that will award you extra wins on prime of your common game play.

    Reply

Leave a Comment