Mobile की Call को Automatic Record कैसे करें?

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारे इस Hindi Techie News Website में।दोस्तों आज हम आपको ऐसी कमाल की Trick बताने वाले हैं जो आपके लिए बहुत ही ज्यादा फायदेमंद और Useful साबित होने वाली है। इसलिए दोस्तों आपको बस इस Article को शुरू से लेकर एंड तक पढ़ना होगा। कुछ तो आज हम जानेंगे कि अपने Mobile की Call को Automatic Record कैसे करें। साथ ही साथ हम यह जानेंगे कि कैसे Automatically Call Record करते हैं। Auto Call Record को Enable कैसे करते हैं और Auto Call Recording करने के लिए किस Application की जरूरत होती है। अगर आप यह सब कुछ जानना चाहते हो तो हमारी Website Hindi Techie News पर बने रहिए।

आज हम जानेंगे कि अपने Mobile में Auto Call Recording का Feature Enable कैसे करें। यह जानने के लिए आपको सबसे पहले इस Article को शुरू से लेकर एंड तक पढ़ना होगा।ताकि आपको एक अच्छी तरह समझ में आ जाए और Trick को Apply करते समय कोई भी दिक्कत ना है। आप सभी चाहते हो कि काश हमारे Mobile में Auto Call Record हो जाए। पर आपके Phone में Auto Call Record करने का Feature नहीं है। इसलिए आज हम आपको बताएंगे कि कैसे आप बहुत ही ज्यादा आसानी से Auto Call Recording को Enable कर सकते हो। यह जानने के लिए आपको सबसे पहले इस Article को शुरू से लेकर एंड तक पढ़ना होगा। ताकि आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी बहुत अच्छी तरह समझ में आ जाए।

दोस्तों अपने Auto Call Recording के ऊपर Youtube में बहुत सी Video देखी होंगी। उसके अंदर आपको Auto Call Recording करना बताते हैं।और साथ ही आपने Auto Call Recorder के ऊपर बहुत से Article भी पढ़े होंगे।लेकिन दोस्तों को सारे Trick जो Article और YouTube की Video में बताए गए हैं वह सब Trick पुरानी हो चुकी हैं। आज जो हम Auto Call Recording के ऊपर Trick जानेंगे को एकदम New और Latest Trick है। जिससे आपको बहुत ही ज्यादा फायदा और Useful आपके लिए होने वाली है। बस आपको इस Article को शुरू से लेकर एंड तक पढ़ना होगा। चलिए अब हम जानेंगे कि Auto Call Record के लिए कौन से App की जरूरत होती है। अगर आपको यह सब जानना है तो आप कृपया करके मेरी Website पर बने रहिए।

चलिए अब दोस्तों हम आपको बताएंगे कि इस App को कैसे Download करते हैं और इस App को Use कैसे करते हैं। इस App को Use करना बहुत ही ज्यादा Simple है। आपको नीचे दिए गए Step को Follow करना होगा। आपूर्ति का आसानी से इस App को use करना सीख जाओगे। बस आपको नीचे दिए गए Step सारे पढ़ने होंगे। आप ऐसा तो जरूर चाहते होंगे कि मेरे Mobile में भी Auto Call Recording का Feature On हो जाए। आपको एक App की जरूरत पड़ेगी। नीचे दिए गए Download Button पर Click करके बहुत ही ज्यादा आसानी से Download कर सकते हो। इस App को Download करने के बाद आपको ऐसा App को अपने Mobile में Install करना होगा।

More About Of This App

App Name – Call Forwarding

App Size – 6.3MB

इस App का नाम RMC: Android Call Recorder है इस App का use Automatic Call Recording के लिए किया जाता है। अगर आपके Mobile में Auto Call Recording का Option या Features नहीं है। तो आप Android Call Recorder App को Download करके इस Features को Enable कर सकते हैं।इस App को Download करने के लिए Download Button पर क्लिक करके आप बहुत ही ज्यादा आसानी से इस App को डाउनलोड कर सकते हो। अगर आपको एक App को use करना सीखना है तो नीचे दिए थे आपको Follow करना होगा। तो चलिए दोस्तों आगे बढ़ते हैं हम क्योंकि अब हम जानेंगे की Android Call Recorder को Download कैसे करते हैं तो कैसे Use करते हैं।

आप Android Call Recorder App को बहुत ही ज्यादा आसानी से इस App को Download कर सकते हो। अगर आपको इस App को Download करना हो तो आप Download Button पर Click करके Android Call Recorder App को डाउनलोड कर सकते हो।इस App के बारे में बहुत ही ज्यादा अच्छा आपको बताया है। अगर आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी आपको अच्छी लगी तो आप अपने दोस्तों तक जरूर Share करना। दोस्तों आगे हम बताएंगे कि Android Call Recorder App को use कैसे करते हैं।

Download Now

How To Use This App

अगर आपको Android Call Recorder App को use करना है। तो आपको सबसे पहले Android Call Recorder App को Download करना होगा। इस App को Download करना बहुत ही ज्यादा आसान है। आप Download Button पर क्लिक करके बहुत ही ज्यादा आसानी से इस App को Download कर सकते हो। Download करने के बाद आपको इस App को अपने Mobile में ओपन करना होगा। अगर आपको इस App को use करना है तो आपको नीचे दिए गए Step को Follow करना होगा।

  1. सबसे पहले तो आपको Android Call Recorder Download करना होगा। Android Call Recorder App को Download करने के लिए Download Now पर क्लिक करके आप बहुत ही ज्यादा आसानी से Download कर सकते हो।
  2. इस ऐप को Download करने के बाद आपको अपने Mobile में Android Call Recorder App को Install करना होगा। Install करने के लिए आपको सिम Install पर क्लिक करना होगा।
  3. Android Call Recorder App को Install करने के बाद आपको इस App को phone में Open करना है।
  4. Android Call Recorder App को Open करने के बाद आपको 3 lines पर click करना होगा। यह 3 lines आपको left में ऊपर की तरफ मिल जाएंगी।
  5. 3 lines पर click करने के बाद आपको settings के option पर क्लिक करना है। Settings के Options पर क्लिक करने के बाद आपको अपनी Gmail ID को connect कर देना है।
  6. इस के अंदर एक Auto Call Recording का Option होगा आपको उसको भी Enable कर देना है।इतना काम करने के बाद अब आप बहुत ही ज्यादा आसानी से हर किसी की Call Record कर सकते हो।

अंतिम बातें

आज आपने इस Article को पढ़कर Android Call Record से अपने Mobile से होने वाली Call को Auto record करना सीखा।अगर आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छे लगे आपको पसंद आई तो आप हमारे इस जानकारी को अपने दोस्तों तक या फिर अपने परिवार तक जरूर Share करना।अगर आपको कोई doubt हो या फिर किसी और चीज के बारे में जानकारी चाहिए तो आप नीचे दिए गए comments box में आसानी से पूछ सकते हो।

0 thoughts on “Mobile की Call को Automatic Record कैसे करें?”

Leave a Comment