Mobile से बोलकर Call कैसे करें


आज हम आपको बताएंगे कि आप किस तरह से बोल कर किसी को भी call कर सकते हैं।अगर आप किसी को call करते हैं। तो उसके लिए आप अपने मोबाइल के Dial pad में जाकर उसका number dial करते हैं। और फिर कहीं जाकर आप किसी व्यक्ति को call कर पाते हैं। लेकिन आज हम आपको आपके मोबाइल की एक ऐसी कमाल की setting बताएंगे जिससे आप किसी को भी बोल कर call कर सकते हैं।


अगर आप अपने दोस्तों के बीच बैठे हैं। और आप उनके सामने बोल कर किसी को भी call लगाएंगे तो आपका दोस्त आपका मोबाइल देखकर बिल्कुल चौक जाएगा और आपसे खुद पूछेगा कि भाई तू यार किस तरह से बोलकर call लगा रहा है। यह setting तो मेरे मोबाइल में नहीं है।तेरे मोबाइल में कैसे आ गई इसके बारे में मुझे भी बता मतलब अगर आप किसी को भी बोल कर call लगाएंगे तो सब आपसे पूछेंगे की है। आपने कैसे किया।

इसे जरूर देखें-




अगर आप किसी को भी बोलकर call लगाने वाली setting सीखना चाहते हैं। तो आज के इस आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिर तक बिल्कुल ध्यान से पढ़ें और इसके बाद आप अपने मोबाइल में किसी को भी बोलकर call लगा सकते हैं।

बोलकर call कैसे लगाएं।


बोलकर call लगाने के लिए सबसे पहले आपको अपने मोबाइल में play store से एक app download करना होगा जिसको आप नीचे दिए गए Downloading बटन पर क्लिक करके आसानी से play store की सहायता से app अपने मोबाइल में Download कर सकते हैं।

App इस्तेमाल कैसे करें।


सबसे पहले इस app को अपने मोबाइल में Download करने के बाद खोलें और उसके बाद जो भी permission App allow करने को कहे सभी Permission app की अच्छी तरह से allow कर दें तभी यह app बोलकर किसी को भी कॉल लगाएगा।

सभी Permission Allow करने के बाद आपके मोबाइल की screen पर इस app का एक icon आ जाएगा अगर आप उस icon पर क्लिक करेंगे तो आपके मोबाइल का माइक open हो जाएगा अगर आप उस mic में किसी का भी नाम बोलेंगे तो उस व्यक्ति को कुछ सेकड में call लग जाएगी।

अगर आपका मोबाइल screen off है। तो आप अपने मोबाइल के power button पर 2 बार लगातार क्लिक करें और उसके बाद आपका मोबाइल में फिर से mic open हो जाएगा अगर आप उस mic में कोई भी नाम बोलेंगे तो call अपने आप लग जाएगी इस तरह से आप इस app में दो तरह से बोलकर call लगा सकते हैं।

Download App

अंतिम बातें।


उम्मीद करते हैं आपको हमारे द्वारा बताई गई है कमाल के trick काफी ज्यादा पसंद आई होगी अगर आपको हमारे द्वारा बताई गई है बोलकर फोन लगाने की ट्रिक पसंद आई तो आप इस जानकारी को अपने दोस्तों तक जरूर share करें ताकि वह भी अपने मोबाइल में किसी को भी बोलकर call लगा सकें।

Leave a Comment