MX player pro को Free में कैसे इस्तेमाल करें

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का hinditechienews.com में दोस्तों आज की है जो आर्टिकल है आपके लिए बहुत ही ज्यादा कामयाब साबित होने वाला है क्योंकि आज के इस आर्टिकल के अंदर मैं आपके लिए कैसे कमाल की Trick लेकर आया हूं जिसकी मदद से आप MX player को एक Pro Version पर चला सकते हो वह भी बिल्कुल Free में। अगर आपको इस ट्रिक के बारे में अच्छी तरह जानना है तो बस आपको इस आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिर तक पढ़ना होगा।

आज का यह आर्टिकल के अंदर हम आपको बताएंगे कि किस तरीके से आप एमएक्स प्लेयर प्रो को बिल्कुल फ्री इस्तेमाल कर सकते हो और यह सब आप किस तरीके से कर सकते हो यह सब हम बिल्कुल डिस्टिक के अंदर अच्छी तरह बताएंगे। आप एमएक्स प्लेयर तो इस्तेमाल जरूर करते होगे लेकिन आपको मैं बता दूं एमएक्स प्लेयर प्रो जो है वह एकदम प्रो वर्जन है इसके अंदर कहीं सारे आपको नए नए फीचर्स मिल जाते हैं जिसकी मदद से आप बहुत ही ज्यादा अच्छी तरह एक वीडियो को देख सकते हो।

एमएक्स प्लेयर प्रो को किस तरीके से आप डाउनलोड कर सकते हो और किस तरीके से आप यूज कर सकती है सब मैं आपको बताऊंगा। MX player pro को किस तरीके से आप अपने मोबाइल के अंदर फ्री में डाउनलोड कर सकते हो और यूज कर सकते हो यह सब अब हम आपको बताएंगे।

More About Of This App

App Name – MX player pro

App Size – 32MB

एम एक्स प्लेयर प्रो की इंफॉर्मेशन तो आपको मिल ही गई होगी इस ऐप को आप किस तरीके से डाउनलोड कर सकते हो और किस तरीके से आप इस ऐप को यूज कर सकते हो यह भी आपको पता चल जाएगा। इस ऐप का साइज 32 एमबी है इस ऐप को आप नीचे दिए गए डाउनलोड बटन पर क्लिक करके डाउनलोड कर सकते हो। जैसा कि आपको पता है प्ले स्टोर पर सिर्फ एम एक्स प्लेयर अवेलेबल है फ्री में प्रो वर्जन आपको परचेज करना पड़ता है। लेकिन आज के इस आर्टिकल की मदद से आप बहुत ज्यादा आसानी से फ्री में एम एक्स प्लेयर को चला सकते हो।

MX player pro को कैसे इस्तेमाल करें।

सबसे पहले तो आपको इस ऐप को अपने मोबाइल के अंदर डाउनलोड करना होगा डाउनलोड करने के लिए आपको नीचे दिए गए डाउनलोड बटन पर क्लिक करना है और जैसी आप डाउनलोड कर दो बटन पर क्लिक कर दोगे आपके मोबाइल में यह ऐप डाउनलोड हो जाएगा।

अब आपको इस ऐप को अपने मोबाइल के अंदर ओपन करना होगा जैसी आप ओपन करोगे तो आपको सारी परमिशन पर एलाऊ कर देना है इससे क्या होगा कि अगर आपने सारी परमिशन पर अलाव नहीं करी तो आपके मोबाइल के अंदर यह ऐप सही से काम नहीं किया करेगा।

इतना काम करने के बाद आपको क्या करना होगा कोई एक मूवी सिलक्ट करनी होगी यहां कोई एक वीडियो चैट करनी है कि जिसको भी आपको एमएक्स प्लेयर प्रो के अंदर चलाना है।इतना काम करने के बाद जैसी आप किसी भी वीडियो को सिलेक्ट करोगे और ओपन करो कि उसे एमएक्स प्लेयर के अंदर तो वह बहुत अच्छी तरह काम करेगी उसके अंदर आपको कई सारे पीस फीचर्स देखने को मिल जाएंगे।

Leave a Comment