Notification मैं फोटो लगाएं।

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का हमारी वेबसाइट hinditechienews.com में।आज का यह जो आर्टिकल है आपके लिए बहुत ही ज्यादा फायदेमंद और खास साबित हो सकता है क्योंकि आज के इस आर्टिकल के अंदर मैं आपको एक ऐसी कमाल की छांव Trick बताऊंगा जिसके माध्यम से आप अपने मोबाइल के Notification में अपनी फोटो को लगा सकते हो। तो आपको इस Trick के बारे में अच्छी तरह जानना है तो आपको इस आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिर तक पढ़ना होगा।

दोस्तों अगर आपको अपने मोबाइल के अंदर सच में Notification में अपनी फोटो लगानी है या फिर कोई सी और की Photo लगानी है। तो आपको हमारे इस आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिर तक अच्छे से पढ़ना होगा। इस आर्टिकल के अंदर एक App का Use हुआ है जिसकी मदद से आप बहुत ही आसानी से अपनी Notification में अपनी Photo लगा सकते हो।उस App को Best Utility App और Stock Android App कहते हैं और इस App को किस तरीके से आप Download कर सकते हो और किस तरीके से यूज कर सकते यह सब हम बहुत ही ज्यादा अच्छी तरह बताएंगे।

इस App को आप किस तरीके से Download कर सकते हो अपने मोबाइल के अंदर किस तरीके से App यूज कर सकते हो।तो आपको नहीं चलेगा Download Button पर क्लिक करना होगा और इस तरीके से आप इस App को Use कर सकते हैं सब हम आपको बताएंगे बहुत ही ज्यादा अच्छी तरह से। Download कर सकते हो यह सब आपको पता होना चाहिए।तो आप को इस App की सारी Information नीचे पता चल जाएगी कि किस तरीके से आप इस App को Download कर सकते हो और Use कर सकते हो।

इस App को डाउनलोड करने का तरीका।

अगर दोस्तों आपको सच में इस App को अपने मोबाइल के अंदर Download करना है तो आपको किस तरीके से इस App को Download करना होगा ध्यान से हमारे इस आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिर तक जरूर पढ़ना।इस App को Best Utility App और Stock Android App कहते हैं जिसकी मदद से आप कोई भी अपने मोबाइल के Notification में अपनी Photo लगा सकता है तो दोस्ती बहुत ही ज्यादा स्पेशल Trick होने जा रही है इसलिए आप हमारे इस आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिर तक जरूर पढ़ना।

सबसे पहले नीचे दिए गए Download Button पर आपको क्लिक करना होगा तो जैसी आप इस Download Button पर क्लिक कर दोगे तो आपके मोबाइल में यह App Download होना शुरू हो जाएगा। इस ऐप कोइंस्टॉल कर सकते हुए सब हम आपको आगे बता देंगे।

इस ऐप को यूज कैसे करते हैं।

अगर दोस्तों आपको इस App को Use करना सीखना है तो आपको नीचे देकर सारे Instructions को अच्छी तरह Follow करना होगा।तो चली दोस्तो आप नीचे देखा सारे Instructions को अच्छी तरह Follow करिए और सीखे की किस तरीके से आप इस App को Use करना सीख सकते हो।

सबसे पहले आपको इस App को अपने मोबाइल के अंदर Download करना होगा।पर आप यह तो जाने गए होगे कि किस तरीके से आप इस App को अपने मोबाइल के अंदर Download कर सकते हो।

हम तो सबसे पहले आपको इस App को अपने मोबाइल के अंदर Download करना होगा।जैसी आप इस App को अपने मोबाइल के अंदर Download करोगे तो उसके बाद आपको अपने मोबाइल के अंदर इस App को Open करना होगा।

अब आपको इस App को अंदर के सारे Information मिल गई होगी और कई सारे Features भी दिख रहे होंगे आपको Notification के अंदर अपनी Photo Select करके लगा देनी है।

अंतिम बातें।

दोस्तों उम्मीद करता हूं कि आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी बहुत पसंद आई होगी और अगर आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी पसंद आई है तो आप इस जानकारी को जरूर जरूर शेयर करना अपने दोस्तों तक रिश्तेदारों तक।हमारी वेबसाइट hinditechienews.com पर।

0 thoughts on “Notification मैं फोटो लगाएं।”

Leave a Comment