Phone की आवाज को DJ जैसा बनाएं

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का hinditechienews.com में। आज के इस आर्टिकल के अंदर हम आपको बताएंगे कि किस तरीके से आप बहुत ही आसानी से अपने मोबाइल की Volume की आवाज बहुत ही ज्यादा बढ़ा सकते हो। अगर आपको Trick के बारे में जानना है तो आपको बस हमारी इस आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिर तक पढ़ना होगा ताकि आप अच्छी तरीके से जान पाओ Trick के बारे में।

अगर आप भी अपने मोबाइल की आवाज बहुत ज्यादा बढ़ाना चाहते हैं मतलब इतनी ज्यादा बढ़ाना चाहते हैं कि आपके मोबाइल में डीजे जैसी आवाज निकले। तो आपको एक App को Download करना होगा। इस App को Best Utility App और Stock Android App कहते हैं जिसकी मदद से आप अपने मोबाइल की ही नहीं किसी भी मोबाइल की आवाज इतनी बढ़ा सकते हो कि सारे मोबाइल की आवाज आपके मोबाइल से कम लगेगी।

इस App को आप किस तरीके से मोबाइल के अंदर Download कर सकते हो और Use कर सकते हो यह सब आपको आगे पता चल जाएगा। इस App को Best Utility App और Stock Android App कहते हैं जिसकी मदद से आप अपने मोबाइल की Volume को बहुत ही आसानी से बहुत ही ज्यादा बढ़ा सकते हो।

More About Of This App

App Name – Volume Booster

App Size – 2.8MB

Version – 4.0

Compatible with – 5.0+

जैसा कि आप जानते हो इस App का नाम Volume Booster है और इस सब का साइज भी आपको पता चल गया है। अगर आपको इस App को Download करना है वह भी आपको आगे पता चल जाएगा। इस All को Best Utility App और Stock Android App कहते हैं जिसकी मदद से आप बहुत ही आसानी से अपने मोबाइल की Volume को इतनी ज्यादा बढ़ा सकते हो।

How To Download Of This App

अगर आप इस App को Download करना चाहते हो तो आपको नीचे दिए गए Download Button पर क्लिक करना होगा जैसी आप Download Button पर क्लिक करते हो। यह अब आपके मोबाइल में Download हो जाता है। इस ऐप को Best Utility App और Stock Android App कहते हैं जिसकी मदद से आप बहुत ही आसानी से अपने मोबाइल की Volume को बहुत ही ज्यादा बढ़ा सकते हो। अगर आप यहां से इस ऐप को Download नहीं कर पाते हो तो आप इसे Google Play Store पर भी डाउनलोड कर सकते हो।

How To Use Of This App

अगर आपको इस App को Use करना है तो आपको नीचे दिए गए सारे Instructions को अच्छी तरह Follow करना होगा। इस ऐप को Best Utility App औ और Stock Android App कहते हैं जिसकी मदद से आप बहुत ही आसानी से अपने मोबाइल की Volume को बढ़ा सकते हो। तो आप नीचे दे गए सारे Instructions को अच्छी तरह Follow करिए।

सबसे पहले आपको इस App को अपने मोबाइल के अंदर Download करना होगा और Download करने की प्रक्रिया तो आपको अच्छी तरह पता होगी तो आपको उसी तरह इस App को Download करना है।

इस All को अपने मोबाइल के अंदर Open करना है जैसी आप ओपन करते हो तो आपके मोबाइल के अंदर कई सारी Permission आ जाती हैं तो उन Permission को आपको Allow कर देना है। ध्यान रहे एक भी Permission छूटने नहीं चाहिए वरना आपके मन में यह अच्छी तरह काम नहीं करेगा।

अब आपको इस App के अंदर कई सारी Setting दिख जाती हैं तो आपको उन सेटिंग को अपने मुताबिक Volume की Settings को इस तरीके से कर देना है जिससे आपकी मोबाइल की सेटिंग बहुत बढ़ जाए।

अंतिम बातें

आज आपने सीखा कि किस तरीके से आप अपने फोन की Volume को बढ़ा सकते हो। आशा करता हूं आपक हमारे द्वारा दी गई जानकारी बहुत पसंद आई। अगर आपको यह जानकारी बहुत पसंद आई है तो इस जानकारी को अपने दोस्तों तक रिश्तेदारों तक जरूर पहुंचाना था कि वह भी इस जानकारी का लाभ उठा सकें।

Leave a Comment