Photo Ko Video Bnaye Gane Ko Sath Lagake ! New Features

Hello दोस्तों आज मैं आपको बताऊंगा कि आप किस तरीके से अपनी photo जोड़कर video बना सकते हैं। जैसे कि आपने अपने बहुत से दोस्तों के status देखेंगे दोस्तों बिल्कुल उसी तरीके से आप और उनसे भी कम time में आप बहुत बेहतरीन status बना सकते हैं। इसके लिए दोस्तों आपको एक application की जरूरत पड़ती है, जिसके बारे में मैंने आपको पूरी जानकारी नीचे दे दी है आप वहां से पढ़ सकते हैं।

दोस्तों आप बहुत से लोग status देखते होगे कि वह अपनी photo को जोड़ जोड़ कर और उसमें गाना लगा देते हैं, जो भी बहुत अच्छा लगता है। उसमें बीच में transaction भी डाल देते हैं, जो कि बहुत बढ़िया रहती हैं और दोस्तों वही काम आप भी करना चाहते हैं और दोस्तों आपको यह नहीं पता कि वह किस तरीके से किया जाता है और किस app की मदद से किया जाता है। तो दोस्तों आपको बिल्कुल भी tension नहीं लेनी आप बिल्कुल आराम से इस app को अपने mobile के अंदर use कर सकते हैं और इस app को चलाना सीख सकते हैं।


दोस्तों इस ऐप में बहुत से ऐसे features होते हैं, जो कि बहुत कम apps में मिलते हैं। यह app एक best utility app है और इसे stock android app भी कहा जाता है कि दोस्तों इसमें बहुत बेहतरीन features add हो जाते हैं, जो आपको बहुत कम apps में देखने को मिलते हैं। अगर दोस्तों आज का article आप पूरा अच्छी तरीके से पढ़ लेते हैं, तो यह article आपको बहुत ज्यादा लाभ देने वाला है। इस article की मदद से आप जितने चाहे उतने photo add करके video बना सकते हैं।

Video Show

दोस्तों आपने इस app का name तो पड़ी लिया होगा ऊपर। दोस्तों इस app का नाम है video show और यह App 38MB का है और यह बिल्कुल latest version में है। इस ऐप की मदद से आप कोई सी भी video बना सकते हैं और कोई सी video edit कर सकते हैं। इसमें दोस्तों आप बिल्कुल HD में भी convert कर सकते हैं और दोस्तों बिल्कुल low pixel में भी। इस app के अंदर आपको बहुत सारी quality देखने को मिल जाती है कुछ इस प्रकार की 144p, 240p, 360p, 480p, 720p, 1080p। दोस्तों इतनी सारी वीडियो quality आपको इस app के अंदर देखने को मिल जाती है और आप चाहे किसी में भी अपनी video को export कर सकते हैं।


इस app के अंदर काफी ऐसे features होते हैं जो कि premium होते हैं। उनको आप बिना पैसे दिए use नहीं कर सकते पर दोस्तों इस का subscription काफी सस्ता होता है। आप ₹2000 में पूरे साल के लिए इस app को बिल्कुल free चला सकते हैं। दोस्तों आपको बस एक बार इस ऐप में ₹2000 जमा करने हैं और अब सारे premium transaction, songs, videos effects जो मर्जी ले सकते हैं आपको बिल्कुल भी दिक्कत नहीं आने वाली।

Video Show App Download

दोस्तों इस app को download करना बहुत ही ज्यादा आसान है। आपको नीचे दिए गए download button पर click करके इस application को अपने mobile के अंदर download कर लेना है। दोस्तों इस application को download करने के बाद आप बहुत ही ज्यादा बेहतरीन बेहतरीन video edit कर सकते हैं। फिर चाहे आपको उसे youtube पर upload करना हो या instagram reels पर या फिर आपको status लगाना हो आप जो मर्जी कर सकते हैं।

How To Use Video Show App

दोस्तों जब आप इस application को अपने मोबाइल के अंदर download करते हैं, तो सबसे पहले यह app आप से permission मांगता है, तो आपको उस permission को allow कर देना है क्योंकि दोस्तों वह permission photos के लिए होती है कि यह आपकी photos का इस्तेमाल कर सकता है या नहीं। तो आपको इसे allow कर देना है मतलब हां कर देना है।


इसके बाद सिंपली दोस्तों आपको edit video पर click कर देना है फिर आप photo select कर सकते हैं। जिस जिस photos को आपको videos में convert करना है और फिर दोस्तों आप उस पर song भी लगा सकते हैं। बीच में + का option आता है आप उस पर click करके ट्रांजैक्शन भी लगा सकते हैं पर दोस्तों कुछ transaction होती है। जो कि आपको खरीदनी पड़ती है, तो अगर दोस्तों आप उनको खरीद सकते हैं, तो आप उन transaction को खरीद लीजिए।


उसके side में आपको एक ऑप्शन दिखता है effects का आप उस option पर क्लिक करके इस application के effects देख सकते हैं। जो कि दोस्तों बहुत ही अच्छे अच्छे effects हैं। आप इनका use अपनी video में कर सकते हैं। तो दोस्तों ऑप्शन आपको एक और देखने को मिल जाता है जिसका नाम है slide show इस पर click करके दोस्तों आप अपनी photo उसका slideshow बना सकते हैं और वह slideshow अपने status पर भी लगा सकते हैं और अपने दोस्तों को जला सकते हैं।


अगर दोस्तों video edit करते समय आपको कुछ काम पड़ जाता है और आप उस application को recent app में से हटा देते हैं या फिर आप उस application को close कर देते हैं, तो दोस्तों आप यह सोचते होंगे कि जो हमने video edit करी है। वह delete हो गई होगी पर दोस्तों यह video आपकी project के रूप में save हो जाती है। जो कि आप दोस्तों बाद में project वाले option पर click करके उस video को export भी कर सकते हैं और edit भी कर सकते हैं।

अंतिम बातें

तो दोस्तों आज हमने सीखा कि हम किस तरीके से कोई भी video edit कर सकते हैं और अपनी photo का video status बना सकते हैं। आशा करता हूं दोस्तों आपको हमारा आज का article अच्छा लगा होगा और अगर दोस्तों आपको हमारा article अच्छा लगता है तो इसे अपने दोस्तों तक जरूर शेयर करें।

Leave a Comment