Photoshop करें अपने मोबाइल से

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का हमारे वेबसाइट hinditechienews.com में।आज की इस आर्टिकल के अंदर मैं आपको बताऊंगा कि किस तरीके से सांप Photoshop का काम अपने मोबाइल से ही कर सकते हो। तो आपको बस इस आर्टिकल को शुरू से आखिर तक अच्छी तरह पढ़ना होगा। इस ट्रिक से आप बिल्कुल Professional Photo Editing भी कर सकते हो। इसके अंदर आपको किन किन ऐप की जरूरत होगी यह भी आपको पता चल जाएगा। इन ऐप को Best Utility App और Stock Android App आते हैं।

अगर सच में आपको अपने मोबाइल से ही Photoshop करना है तो आपको इस आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिर तक पढ़ना होगा। Trick के अंदर जिस App का Use हुआ है उस ऐप को अच्छी तरह Use करना सीखना होगा क्योंकि आपको नीचे पता चल जाएगा। इस ऐप को Best Utility App और Stock Android App कहते हैं। आपने बहुत सी वीडियो देखी थी उसके अंदर आपको बताते हैं कि किस तरीके से मोबाइल पर Photoshop कर सकते हो।

आज के इस आर्टिकल पढ़ने के बाद आप अपने मोबाइल से ही अपनी Photo का Background चेंज कर सकते हो। और भी बहुत अच्छी अच्छी Editing कर सकते हो बस आपको इस ट्रिक को अच्छी तरह करना होगा। इसके अंदर किन-किन App का Use हुआ यह सब मैं आपको आगे बता दूंगा।App की मदद से आप अच्छी तरह फोटो Editing कर सकते हो और किसी भी फोटो का Background Eraser कर सकते हो।

1. Background Eraser

इस App की मदद से आप किसी भी Photo का बहुत ही आसानी से Background Erase कर सकते हो।किस तरह यूज करोगे और किस तरीके से आप इस ऐप को Download करो यह सब आपको नहीं पता चल जाएगा। इस ऐप की मदद से आप किसी भी Photo यहां पर अपने Photo को बहुत ही आसानी से Background को मिटा सकते हो। इस ऐप को यूज करने के लिए आपको बस इस App को Open करना है ओपन करने के बाद अपनी फोटो को Select करके Erase कर देना।

How To Download Background Eraser App

इसको download करने के लिए आपको नीचे दिए गए Download Button पर क्लिक करना होगा। इतना कम करने के बाद आपके फोन में Background Eraser है बहुत ही आसानी से डाउनलोड हो जाएगा।वहां से भी Download नहीं कर पाते तो आपको यह प्रेस तौर पर भी मिल जाएगा। इस App को Play store से भी Download कर सकते हो।

2. Picsart

इस App से आप अपनी Photo को किसी भी Editing कर सकते हो बस आपको इस app को यूज करना आना चाहिए। तो जैसी आप इस App को Open करो गे तो आपको अपनी फोटो को सिलक्ट करना होगा। Photo को Select करने के बाद नीचे कई सारे Option मिल जाएंगे। कोई सॉरी नहीं Filter भी मिल जाएंगे आपको और कई सारी Feature में मिल जाएंगे।

How To Download Picsart App

इस ऐप को Download करने के लिए आपको नीचे दिए गए Download Button पर क्लिक करना होगा। जैसी आप Download Button पर क्लिक करोगे तो आपके मोबाइल में पिक्स आर्ट ऐप Download हो जाएगा।अगर आप यहां से भी इस ऐप को Download नहीं कर पाते हो तो आपको Play store पर भी यह ऐप मिल जाएगा।

आपने क्या सीखा।

आज आपने सीखा के किस तरीके से आप Photoshop का काम अपने मोबाइल से ही कर सकते हो।उम्मीद करता हूं कि आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी पसंद आई होगी।अगर आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी पसंद आई है तो आपको इस आर्टिकल को अपने दोस्तों तक जरूर शेयर करना है। अब हम यही अपने साथी कल को समाप्त करते हैं।हंसते रहिए मुस्कुराते रहिए मैंने रही हमारी वेबसाइट hinditechienews.com पर।

Leave a Comment