Pikashow Latest Version Download | Pikashow Download Kaise Kare

 हेलो दोस्तों स्वागत है आप सभी का हमारी website jagattech.in में। आज का article आपके लिए बहुत ही ज्यादा खास होने वाला है आज का article पढ़ने के बाद आपके मन में जितने भी problem है redeem code को लेकर वह सारी हल हो जाएंगी। आज ही के article में हम आपको बताएंगे कि आप किस तरीके से बिल्कुल फ्री में काफी ज्यादा पैसों का redeem code ले सकते हैं। Redeem code लेने के लिए आपको कुछ trick सपना नहीं होती है जो कि मैं आज के article में आपको बता दूंगा।


काफी लोग redeem code bgmi के अंदर UC लेने के लिए करते हैं। और free fire के अंदर diamonds लेने के लिए भी करते हैं। अगर आपको भी इन दोनों में से कुछ लेना है तो आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी जरूर पसंद आएगी। क्योंकि आज के article में आपको free में redeem code लेने की पूरी की पूरी जानकारी मिल जाएगी।

Pikashow क्या है?

दोस्तों दीजिए हमें एक ऐसा game है, जिसके अंदर आप अपने दोस्तों के साथ खेल सकते हैं। दोस्तों यह एक action game है जिसके अंदर हमें काफी बंदों से लड़ाई करनी होती है पर इसे हम असली की लड़ाई नहीं कह सकती क्योंकि यह mobile के अंदर एक game है। जिसमें आपको एक account मिलता है। उस account के जरिए आप इस game को खेलते हैं।


इसी game के अंदर एक मुद्रा होती है, जिसे हम UC कहते हैं। और यह UC आपको असली पैसों की मिलती है UC से आप अपने character के लिए outfits ले सकते हैं। UC से आप emotes, royale pass अन्य उपहार भी ले सकते हैं। UC आपके character को दिखने में अच्छा बनाती है पर यह काफी महंगी होती है इसलिए इसमें कोई पैसे नहीं लगाना चाहता, तो इसीलिए हमारे पास एक ऐसी trick है जिसकी मदद से आप बिल्कुल free में bgmi के अंदर UC ले सकते हैं।

Redeem code apps

दोस्तों वैसे तो रिडीम कोड लेने के बहुत सारे app होते हैं पर आज जो मैं आपको app बताने वाला हूं। यह सबसे best app होने वाले है इस ऐप की मदद से आप बिल्कुल फ्री में असली पैसों के redeem code ले सकते हैं।

1.mRewards

14MB

2.Google opinion reward

13.2MB

3.Cash karo

11MB

4.Rooter

8.6MB

दोस्तों जिन ऐप के बारे में मैंने आपको बताया है यह चारों के चारों एक बहुत ही ज्यादा मस्त हैं। इन apps की मदद से आप बिल्कुल आसानी से बहुत सारी redeem code आसानी से ले सकते हैं। इन सभी को download करने के लिए नीचे download button पर click करना और बहुत आसानी से आप इन सभी एप्स को download कर सकते हैं।

1.mRewards

आपको इस application का नाम तो पता ही चल गया होगा इस application की मदद से आप बहुत ही ज्यादा आसानी से ढेर सारी rewards ले सकते हैं। पर आपको इसके लिए इसकी कुछ condition पूरी करनी होती है। इसमें काफी सारे आपको task दिए जाते हैं। वह task पूरे करने के बाद आप बहुत आसानी से ढेर सारी redeem code ले सकते हैं। इस application को download करने के लिए आपको नीचे दिए गए download button पर क्लिक करना है और कुछ ही second में यह application, आपके मोबाइल के अंदर download हो जाएगी।

2. Google opinion reward

दोस्तों यह application google वालों की तरफ से free fire और bgmi players के लिए है। इस application की मदद से आप ढेर सारे rewards जीत सकते हैं, इस application में आपको कुछ games खेलने होते हैं और कुछ task complete करने होते हैं इसके आपको point मिलते हैं और यही points आपको इकट्ठे करके redeem code में बदलने होते हैं और उन redeem code को आप अपनी free fire ID में डाल सकते हैं या फिर bgmi में भी डाल सकते हैं।


इस application को download करने के लिए आपको नीचे दिए गए download button पर click करना और कुछ second बाद ही है आपके mobile के अंदर download हो जाएगी।

3. Cash Karo

दोस्तों दूसरी एप्लीकेशन आपके सामने आती है DRewards दोस्तों इस application की मदद से आप अपनी free fire ID के अंदर बहुत सारे diamonds redeem कर सकते हैं। पर दोस्तो इसके लिए आपको थोड़ा time इस एप्लीकेशन के अंदर invest करना पड़ेगा। जब भी आप इसमें से बहुत सारे Redeem Code ले सकते हैं वह भी बिल्कुल free में।


Dear WhatsApp Community Team,

My WhatsApp number has been blocked due to spam but I have not done anything wrong and i’m sure I have followed your rules of conduct and you have

Suspended my account for not any valid reason so i kindly request you to please back my account as soon as possible.


My Number :-


Thanking You


दोस्तों इसमें आपको चार option देखने को मिल जाते हैं।

  • Daily Task

  • Watch Ad

  • Spin and win diamonds

  • Channel subscribe

इसमें भी यही option है बस इसकी theme थोड़ी सी change है पर दोस्तों आप इस application की मदद से बहुत ही ज्यादा आसानी से अपनी google play store में redeem code ले सकते हैं। बस दोस्तों इसमें आपको पहले 2000 points इस ऐप के अंदर इकट्ठे करने होंगे जब भी आप इसे अपनी google play store के अंदर redeem code सकते हैं।



दोस्तों यह application बहुत ही ज्यादा अद्भुत है। इस application को best utility app और stock android app भी कहा जाता है और इसे download करना भी बहुत ही ज्यादा आसान है। दोस्तों यह app आपको play store पर भी मिल जाता है पर दोस्तों मैं इस app का link नीचे दे दूंगा। आप उस पर क्लिक करके ले सकते हैं।

0 thoughts on “Pikashow Latest Version Download | Pikashow Download Kaise Kare”

Leave a Comment