PUBG Me Free Royal Pass UC Kaise Le | Pubg Free Royal Pass Trick


अगर आप Pubg Game खेलते हैं तो Pubg गेम में अगर आप Royal Player की तरह दिखना चाहते हैं तो आपको Royal Pass यानी UC की जरूरत पड़ती है और UC इतनी महंगी होती हैं जिसको हर कोई नहीं खरीद सकता तो आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कि आप Free में UC किस तरह से खरीद के एक Pubg Pro Player बन सकते हैं।


अगर बात करें UC की कीमत कीतो Pubg की छोटी वाली यूसी लगभग ₹800 की है और बड़ी वाली यूसी लगभग 1500 से ₹2000 की है जिसको हर कोई नहीं खरीद सकता और हर कोई UC खरीदने का नया नया तरीका ढूंढता है तो आज हम आपको बताएंगे कि आप Free में किस तरह से UC ले सकते हैं आपको अपने पास से ₹1 खर्च में की भी कोई जरूरत नहीं है और आप Pubg में Pro Player बन सकते हैं।

इसे जरूर देखें-






हम आपको अपने इस आर्टिकल के माध्यम से एक ऐसी app के बारे में बताएंगे जिसमें काम करके आप बहुत सारा पैसा कमा सकते हैं और आप फिर Pubg से UC खरीद के एक Pro Player बन सकते हैं आपको अपनी जेब से ₹1 भी नहीं लगाना आप इस ऐप में जितना काम करेंगे आपको इतने पैसे मिलेंगे और आप उन पैसों से Royal Pass UC खरीद के Pubg के Pro Player बन सकते हैं।


App Information.


जैसा कि हमने आपको बताया कि हम अपने आर्टिकल में आपको एक ऐप के बारे में बताएंगे जिसमें काम करके आप पैसा कमा कर Pubg की UC खरीद के Pro Player बन सकते हैं तो सबसे पहले हम आपको उस ऐप के बारे में कुछ जानकारी देंगे जैसे कि वह ऐप कौन सा है और आप उसको कैसे और कहां से Download कर सकते हैं।


App Name – 4fun.


ऐप का नाम है 4fun इस ऐप में अगर आप अपने एक दोस्त को Invite करते हैं तो आपको उसके ₹10 मिलेंगे तो आपको छोटी वाली UC खरीदने के लिए अपने 80 दोस्त को इस ऐप में Invite करना है और अगर आप 80 दोस्त को इस ऐप में Invite करेंगे तो आपको ₹800 मिल जाएंगे जिससे आप आसानी से अपने Pubg की UC खरीद सकते हैं।


How To Invite Friend In 4fun.




दोस्तों जैसा कि हमने आपको बताया कि आपको इसमें अपने असली दोस्त Invite करने हैं और आपको 80 दोस्त के ₹800 मिलेंगे जिनको आप अपने Paytm Wallet में ले सकते हैं और उसके बाद आप Puy की UC खरीद सकते हैं तो अब सबसे बड़ा सवाल आता है कि हम अपने 80 दोस्त किस तरह से इस ऐप में Invite करेंगे बहुत सारे लोगों के इतने सारे दोस्त नहीं होते तो आपको क्या करना है यह जरूर जानिए।

4fun app Download


दोस्तों को इनवाइट करने का तरीके।


  1. आज के जमाने में हम social media से गरे हुए हैं और social media पर हमारे इतने सारे दोस्त होते हैं अगर हम अपने social media से 10 दोस्त को भी Invite करेंगे तो हमारे ₹100 आसानी से बन जाएंगे।
  2. आज के जमाने में सभी के पास एक से दो मोबाइल होते हैं और आपके घर में अगर 5 मेंबर हैं तो आप के मेंबर के पास लगभग 6 7 मोबाइल होंगे आप उस मोबाइल में भी इस ऐप को अपने Link से Download कर सकते हैं और आपको 67 के ₹70 आसानी से मिल जाएंगे।
  3. जैसा कि आप Pubg गेम खेलते हैं और आपके Pubg में भी काफी सारे दोस्त बनते हैं तो आप अपने Pubg वाले दोस्त को भी इस ऐप के बारे में बताकर उनको Download करवा सकते हैं वहां से भी आपको अच्छा पैसा मिल जाएगा।
  4. आप Facebook Whatsaap Instagram पर Group बनाकर भी अपने दोस्तों को इकट्ठा करके इस ऐप में Invite करके अच्छा खासा पैसा कमा सकते हैं 80 लोग को Invite करना कोई मुश्किल काम नहीं है अगर आपको UC खरीद के Pro Player भरना है तो आपको यह सब करना होगा।

इसको जरुर पढ़े।



Pubg में किस तरह से Free UC लेनी है इसके बारे में हमने आपको अधिक से अधिक जानकारी देने की कोशिश की है और आपको हमारे द्वारा दी गई है जानकारी काफी पसंद आई होगी अगर आपको हमारे द्वारा दी गई है जानकारी पसंद आए तो आप इस जानकारी को अपने दोस्तों तक जरुर Share करें ताकि उनको भी इस कमाल की ट्रिप के बारे में पता लगे और वह भी अपने Pubg में Free में UC खरीद के एक Pro Player बन सकें।

0 thoughts on “PUBG Me Free Royal Pass UC Kaise Le | Pubg Free Royal Pass Trick”

Leave a Comment