PUBG MOBILE Gyroscope Delay Problem Fix 100% Working Method



PUBG MOBILE Gyroscope Delay Problem Fix 100% Working Method




Hello दोस्तों अगर आप pubg खेलते हैं तो आपका इस आर्टिकल को पूरा पढ़ना बहुत जरूरी है दोस्तों अगर आप pubg खेलते हो और आप उसके अंदर अपना gyroscope fix नहीं कर पा रहे हो तो दोस्तों इस आर्टिकल को जरूर पढ़ना और पूरा पढ़ना। Pubg के अंदर gyroscope को fix करने का एक बेहतरीन तरीका इस आर्टिकल में लेकर आया हूं pubg के अंदर gyroscope को fix करने के लिए एक app की जरूरत होती है वह app भी आपको बता दूंग। इस आर्टिकल के अंदर आपको pubg gyroscope delay problem fix कैसे करें।

इसे जरूर पढ़ें-



PUBG MOBILE Gyroscope Delay Problem Fix 100% Working Method



यह problem ज्यादातर oppo vivo realme के मोबाइलों में होती है। हिना कंपनी के मोबाइलों में यह problem नॉर्मल ही है ज्यादातर इन मोबाइलों में pubg gyroscope delay fix problem होती है। जब हम pubg खेलते हैं तो हम gyroscope delay fix problem की वजह से हम खेल नहीं कर पाते और enemy हमें मार देता।


यह problem तब होती है जब आपके mobile का प्रोसेसर कम होता है। अरे प्रॉब्लम तब भी होती है जब आपके मोबाइल का राम भी कम होती है। जब आपके मोबाइल का प्रोसेसर और रैम कम होती है तो pubg मोबाइल गेम के graphics बहुत कम हो जाते हैं जिससे आपका फोन lag करता है lag करने के और भी बहुत कारण हो सकते हैं जैसे आपकी फोन का storage भरा हुआ होता है तो आपको storage भी clean रखना होगा जिससे आपका फोन lag ना करें। Pubg mobile gyroscope delay fix कैसे करें।


Pubg Mobile Gyroscope Delay Fix Problem को सॉल्व करने के लिए आपको एक एप्लीकेशन डाउनलोड करनी होगी वह एप्लीकेशन आपको गूगल प्ले स्टोर पर नहीं मिलेगी वह आपको गूगल ड्राइव से डाउनलोड करनी होगी एप्लीकेशन की पूरी जानकारी आपको नीचे मिल जाएगी और डाउनलोड लिंक भी मिल जाएगा।


More Information Of Tuneup Master



Pubg mobile Gyroscope Delay Fix Problem सॉल्व करने के लिए आपको एक एप्लीकेशन की जरूरत पड़ेगी application का नाम है tuneup master आपको इसके अंदर कुछ भी नहीं करना इस ऐप की download लिंक नीचे मिल जाएगी इस ऐप को डाउनलोड करने के बाद आपको अपने फोन में ओपन करना है ओपन करने के बाद custom पर क्लिक कर देना क्लिक करने के बाद थोड़ी बहुत देर लोड होगा हो सकता है कि आपका फोन रिसेट भी हो और उसके बाद जवाब pubg mobile delay fix problem नहीं होगी।


How to use tuneup master




पहले तो आपको tuneup master app को अपने फोन में डाउनलोड करना होगा और डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए गए डाउनलोड लिंक पर click करें और डाउनलोड करें। और आपको यह app आपको google play store पर नहीं मिलेगा यह अब आपको google drive से डाउनलोड करना होगा या डाउनलोड लिंक नीचे दिया गया मां से डाउनलोड करना। इस ऐप को फिर अपने फोन में ओपन करना ओपन करने के बाद tune पर क्लिक कर देना।


How Gyroscope Delay Fix



इस ऐप को open करने के बाद आपको tuneup पर क्लिक करना है क्लिक करने के बाद आपको नीचे कहीं सारे option देखेंगे उससे पहले यह कम से कम 5 मिनट तक लोड करेगा फिर उसके बाद नीचे sensor calibration पर क्लिक करना है और फिर यह दोबारा से लोड करेगा फिर आपका pubg mobile gyroscope delay fix problem खत्म हो जाएगी।

DOWNLOAD NOW



Leave a Comment