Purane Photo Ko HD Photo Bnaye ! Photo Size Badhaye

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का hinditechienews.com में। आज किस आर्टिकल के अंदर हम आपको बताएंगे कि किस तरह से आप अपने मोबाइल से Delete हुई Photo को बिल्कुल HD में निकाल सकते हो। आप सभी ने बहुत सारी Trick देखी होंगी पर उनमें आप जितने भी Photo Recover करते हो वह सारी Photo की Quality बहुत ही ज्यादा लोग होती है। इसलिए अगर आपको जी Recover Photo को HD में निकालना है तो आपको बस हमारी इस आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिर तक पढ़ना होगा।

जैसा कि आप जानते हो अगर आपके मोबाइल से Photo Delete हो गई है और वह Photo बहुत ज्यादा Important है और आपको उसको Recover करना है तो आपको एक एप्लीकेशन की जरूरत पड़ेगी। उस Application को Best Utility App और Stock Android App कहते हैं। इस App की मदद से आप बहुत ही आसानी से अपनी सारी की सारी Delete हुई फोटो Recover कर सकती हो वह भी एचडी में। आगे आपको पता चल जाएगा इस App की सारी Information और बहुत सी जानकारी।

इस App को आप किस तरीके से अपने मोबाइल में Download कर सकते हो और किस तरीके से Use कर सकती है सब आपको आगे पता चल जाएगा। इस App को Best Utility App और Stock Android App कहते हैं जिसकी मदद से आप बहुत ही आसानी से जितनी चाहे उतनी Photo को Recover कर सकते हो वह भी HD में। चलिए अब आपको पता चलेगा इस App की सारी जानकारी जैसे कि इसकी Information।

More About Of This App

App Name – Photo Editor

App Size – 5.5MB

Compatible with – 5.0+

Version – 2.05

जैसे कि आपको पता चल चुका है इस App का नाम Size और इसका Version। इस App को Best Utility App और Stock Android App कहते हैं जिसकी मदद से आप बहुत ही आसानी से अपने पुराने Photo को HD में बना सकते हो। जैसा कि आपको पता है आप की जितनी भी पुरानी Photo है वह बहुत ही ज्यादा लो Quality हैं या फिर आप कभी Recover करते हो तो वह लोग क्वालिटी में Recover होती हैं। इस App की मदद से आप बहुत ही आसानी से इन Photo को HD में बना सकते हो।

How To Download Of This App

अगर आपको इस Trick के बारे में अच्छी तरह जानना है और इस App के बारे में अच्छी तरह Download करना है तो आपको नीचे देकर Download Button पर क्लिक करना होगा। जैसे आप इस ऐप को Download कर लेते हो। इस App को Best Utility App और Stock Android App कहते हैं जिसकी मदद से आप बहुत ही आसानी से पुराने Photo को HD में बना सकते हो। अगर आप इस App को यहां से Download नहीं कर पाते हो तो यह आपको Google Play Store पर भी मिल जाएगा।

How To Use Of This App

अगर आपको इस App को Use करना सीखना है तो आपको नीचे देगा सारे Instructions को अच्छी तरह Follow करना होगा। इस App को Best Utility App और Stock Android App कहते हैं जिसकी मदद से आप बहुत ही आसानी से पुराने Photo को HD में बना सकते हैं। आप नीचे देखा सारे Instructions को अच्छी तरह Follow करिए।

सबसे पहले आपको इस App को Download करना होगा और Download करने की सारी प्रक्रिया को पहले से ही पता होगी तो इसलिए आप जिस तरीके से ऊपर बताया उसी तरीके से आप इस App को अपने मन में Download कर लीजिए।

अब आप कोई सबको अपने मोबाइल के अंदर को Open करना है जैसी आप ओपन करते हो तो आपको कुछ Permission मारेगा आपको उन सारी Permission को Allow कर देना है ध्यान रहे एक Permission भी चोट नहीं नहीं चाहिए वरना यह अब आपके मोबाइल में सही से काम नहीं करेगा।

अब आपको यहां पर कई सारे Option दिख जाते हैं आप इसी तरीके से आप सिग्नेचर अपनी Photo को बिल्कुल HD में बना सकते हो।

अंतिम बातें

आज आपने सीखा कि किस तरीके से आप पुराने Photo को HD में बना सकते हो। आशा करता हूं आप को हमारे द्वारा दी गई जानकारी बहुत पसंद आई होगी अगर आपको पसंद आई थी जानकारी को अपने दोस्तों तक जरूर पहुंचाना था कि वह भी इस जानकारी को लाभ उठा सकें।

Leave a Comment