Reet Mains Admit Card 2023 | Reet Mains Admit Card Download Kaise Kare

 दोस्तों आज क्या article में आपको पता चल जाएगा कि आप किस तरीके से बिल्कुल फ्री में free fire के अंदर diamonds ले सकते हैं, तो दोस्तों free fire के अंदर diamonds लेने के लिए बहुत सारी tricks होती है पर हर tricks काम नहीं करती। इस वजह से दोस्तों मैंने इसके बारे में बहुत ही ज्यादा research करी है और एक trick ऐसी है, जो कि बहुत ही ज्यादा कारगर है और और उसके लिए आपको एक application को install करना पड़ता है। वह application भी मैं अपनी website में ही आपको दे दूंगा।


दोस्तों इस article को पढ़ने के बाद आप free fire के अंदर diamonds को हैक कर पाएंगे और यह किस तरीके से करना है यह मैंने बिल्कुल detail में नीचे बता दिया है। इस ट्रिक को इस्तेमाल करने के लिए आपको एक थर्ड पार्टी टूल की जरूरत पड़ती है। इस tool के द्वारा आप बिना human verification किए ही आप बिल्कुल फ्री में diamonds को हैक कर पाएंगे फिर आप जितने चाहे उतने diamonds खर्च कर सकते हैं पर, आपके पास diamonds की कमी नहीं होगी। अगर आप इन diamonds को अपने दोस्तों को भी share करना चाहते हैं तो आप कर सकते हैं।


दोस्तों यह third party tool दावा करता है free fire में diamond hack करने का। इस tool के ऊपर youtube पर बहुत सी वीडियो भी है, जो दावा करती है diamonds को हैक करने का। अगर आप इस app को अपने mobile के अंदर download करना चाहते हैं, तो आपको नीचे link दिख रहा होगा। उस पर click करना है और यह आपके mobile के अंदर install होना चालू हो जाएगा पर दोस्तो इस application को चलाना उतना आसान नहीं है। इसलिए दोस्तों आपका हमारे article को अच्छे से पढ़ना है जभी आप समझ पाएंगे कि आप इस application को यूज किस तरीके से करना है।

How To Download Free fire

दोस्तों इस application का नाम Toss diamond hoop है और यह application आपको play store पर भी मिल जाएगी और अगर आप चाहते है।  इस एप्लीकेशन को हमारी website पर से download करना तो आप इस application को हमारी website से भी download कर सकते हैं इस application का link मैं आपको नीचे दे दूंगा आप नीचे download button पर प्रेस करके इस application को download कर सकते हैं। दोस्तों इस application का साइज मात्र 14 MB है और इस application के अंदर बहुत ही बढ़िया बढ़िया feature हैं। जैसे कि games आप इसमें games खेल कर भी free fire के अंदर diamonds कमा सकते हैं और question के answers देकर भी।


जब आप इस application को download कर लेते हैं, तो आपको इस application पर sign up कर लेना ह। अगर आपका पहले से ही इस application पर account है। तो आपको वही account कर लेना है। अगर नहीं है तो आपको अपना नंबर डालकर और password डालकर अपना account बना लेना है।

इतना करने के बाद आप इस application के होम पेज पर आ जाएंगे। Home page पर आपको काफी सारे option देखने को मिलते हैं। सबसे पहला option आपको spin का मिलता है  अगर आप spin करते हैं तो आपको कुछ coins मिलते हैं और यह spin आप daily एक बार कर सकते हैं।


दूसरे option आपको games का दिखता है। आपको उस गेम्स वाले option पर click करने के बाद काफी सारे games देखेंगे आप उन सभी games को खेल कर coins कमा सकते हैं बस आपको उनके उसको अच्छे से खेलना है और जीतना है।

तीसरा option आपको Refer and earn का मिलेगा इस option पर क्लिक करके आप अपने दोस्तों को इस app को refer करेंगे अगर आपका दोस्त इस application को download करके sign up कर लेता है, तो आपको बहुत सारे coins मिलेंगे।

चौथा option आपको transfer का देखने को मिलता है। Transfer पर click करने के बाद आपके पास जितने भी coins होंगे उस coins को यह diamonds में convert करके आपकी free fire ID पर भेज देगा।

How To Install Free Fire

इस option का इस्तेमाल करने के लिए हमें एक थर्ड पार्टी application की जरूरत पड़ती है। जिसका download button मैंने आपको नीचे दे दिया है, आप उस button पर click करके इस एप्लीकेशन को download कर सकते हैं। जब आप download button पर click करते हैं, तो कुछ समय बाद आपके mobile के अंदर download चालू हो जाती है और कुछ ही समय में यह download भी हो जाता है। अगर आप इस application को play store पर से download करना चाहते हैं, तो आप इस application का नाम play store पर search करके भी इसे download कर सकते हैं।





उस application को install करने के बाद आपको उसमें एक option spin and win rewards का दिखेगा। आपको उस option पर click करना है और एक पहिए को घुमा देना है भैया कुछ समय तक घूमेगा और फिर आपको कुछ rewards मिल जाएंगे उन rewards को पाने के लिए। आपको अपनी free fire ID इसमें डाल देनी है और आपको जितने भी diamonds चाहिए आप सेलेक्ट करके ले सकते हैं।

Leave a Comment