Screen Dekhe Google Trick Chat Dekhe

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का हमारी hinditechienews.com में। आज का यह जो आर्टिकल है आपके लिए बहुत ही ज्यादा खास और फायदेमंद साबित होने वाला है। क्योंकि आज के इस आर्टिकल के अंदर जो Trick हम बताने वाले हैं ना ही आपने कभी देखा होगा नाही आपने कभी सुना होगा। आज की बताई गई इस Trick की मदद से बहुत ही ज्यादा आसानी से आप किसी का भी Whatsapp सीधा अपने Mobile में चला सकते हो बिना उसका Mobile लिए। बस आपको इस आर्टिकल को शुरू से आखिर तक पढ़ना होगा।

आज के इस आर्टिकल के अंदर हम आपको एक ऐसी Application के बारे में बताएंगे एक ऐसे App के बारे में बताएंगे जिसकी मदद से आप बहुत ही ज्यादा आसानी से दूसरा अपने मोबाइल में क्या कर रहा है यह आप बहुत ही ज्यादा आसानी से जान सकते हो। इस App को Best Utility App और Stock Android app कहते हैं इसी App की मदद से आप बहुत ही ज्यादा आसानी से आप दूसरे के मोबाइल में जा सकते हो दूसरा अपने Mobile में किस App को चला रहा है उसकी क्या Photo है यह सब आप बहुत ही ज्यादा आसानी से जान सकते हो बस आपको इस आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिर तक देखना होगा।

चलिए आज हम आपको जो जानकारी बताने जा रहे हैं वह बहुत ज्यादा कमाल की जानकारी है इस Application के बारे में आपको बिल्कुल Information दी जाएगी और यह भी बताया जाएगा इस App को किस तरीके से आप इस्तेमाल कर सकते हो और Use कर सकते हो। इस App को Best Utility App और Stock Android app कहते हैं। चलिए अब हम जानेंगे इस App की कुछ जानकारी जैसे इस App का नाम क्या है और इस App को कैसे इस्तेमाल करते हैं।

More About Of This App

App Name – TeamViewer For Remote Control

App Size – 59MB

जैसे कि आप जाने गए होगे इस App का नाम TeamViewer है इस App का Size 59 MB है इसी कि आपकी सहायता से आप बहुत ही ज्यादा आसानी से TeamViewer Remote Control App की मदद से जान सकते हो कि दूसरा अपने Mobile में क्या कर रहा है। वैसे तो इस App को Best Utility App और Stock Android app कहते हैं जिसकी मदद से आप बहुत ही ज्यादा आसानी से जान सकते हो कि वह अपने Whatsapp में किस से बात कर रहा है या फिर अपने Mobile में क्या कर रहा है यह सब आप बहुत आसानी से जान सकते हो।

How To Download Of This App

अगर आपको इस App को अपने मोबाइल के अंदर Download करना है तो आपको सबसे पहले नीचे दिए गए Download Button पर क्लिक करना होगा। जैसा कि आपको पता है इस App को Use करने के लिए आपको जो दूसरे के मोबाइल के अंदर Download करना है वह आपको Download करना होगा सबसे पहले वाला Download Button पर क्लिक करके। Best Utility App और Stock Android app कहते हैं। इसी App की मदद से आप जान सकती हो दूसरे की मोबाइल की क्या कर रहा है क्या नहीं कर रहे सब अब बहुत ज्यादा आसानी से जान सकते हो। सबसे पहले नीचे दिए गए Download Button पर क्लिक करके इस ऐप को डाउनलोड करिए।

अब आपको Download करना है दूसरा App उसे आप को आप किस तरीके से Download करोगे सबसे पहले तो आपको अब नीचे दिए गए Download Button पर क्लिक करना होगा जैसी आप Download Button पर क्लिक करोगे तो आपके मोबाइल में यह App Download हो जाएगा। अगर आप इस App को यहां से डाउनलोड नहीं कर पाते हो तो यह अब आपको Google Play Store पर भी मिल जाएगा।‌ इस App को Best Utility App और Stock Android app कहते हैं जिसकी मदद से आप बहुत ही ज्यादा आसानी से किसी का भी फोन अपने मन में चला सकते हो।

How To Use This App

अगर आपको इस App को अपने मोबाइल में Use करना सीखना है तो नीचे दिए गए सारे Instructions को अच्छी तरह Follow करिए। चलिए तो आप नीचे दिए गए Instructions को Follow करिए। अगर आप इस App क Use करने के लिए वीडियो देखना चाहते हो तो नीचे दिए गए वीडियो वाले बटन पर आप क्लिक करें।

सबसे पहले तो आपको इस App को अपने मोबाइल के अंदर Download करना होगा जैसा कि आपको पता है इस App को किस तरीके से आप Download कर सकती है जब आपको पता चल ही गया होगा।

एक Application को आपको अपने मोबाइल में रखना होगा और दूसरी Application को आपको जिस का मोबाइल फोन आपको अपने मोबाइल में Live देखना है उसके मोबाइल में रखना है। उसके मोबाइल में आपको क्या-क्या Setting करनी है कि यह सब आपको वीडियो में पता चल जाएगा।

अब आप जब भी अपने मोबाइल में इस App को Open करो गे तो आपको यह पता चल जाएगा कि दूसरा अपने मोबाइल में कौन सा App इस्तेमाल कर रहा है या फिर वह क्या कर रहा है Whatsapp पर किस से बात कर रहा है यह सब आप बहुत ही ज्यादा आसानी से अब पता लगा सकते हो।

अंतिम बातें।

आज आपने सीखा किस तरीके से आप दूसरे के मोबाइल को अपने मोबाइल के अंदर Live देख सकते हो। आशा करता हूं कि आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी बहुत पसंद आई होगी अगर पसंद आई है तो इस जानकारी को अपने दोस्तों तक रिश्तेदारों तक जरूर पहुंचाना ताकि वह भी दूसरे के मोबाइल को सीधा अपने बारे में लाइव देख सकें। आज के इस आर्टिकल को यहीं पर समाप्त कर देते हैं हंसते रहिए मुस्कुराते रहिए बने रहिए हमारी वेबसाइट hinditechienews.com में।

0 thoughts on “Screen Dekhe Google Trick Chat Dekhe”

Leave a Comment