Truecaller Magic Trick Full Feature सब की पोल खुलेगी

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का हमारी वेबसाइट hinditechiwnews.com में।तो आज की इस आर्टिकल के अंदर हम आपको Truecaller की एक ऐसी कमाल की ट्रिक बताएंगे जिससे आप हर किसी की पोल खोल सकते हो। जैसा कि आप जानते हो Truecaller एप आज के टाइम में बहुत ही ज्यादा Important हो गया है। इस App को Best Utility App और Stock Android App भी कहते हैं। इसे आप किसी भी नंबर की Details बहुत ही आसानी से निकाल सकते हो।

Truecaller एक App ऐसा है जिससे आप किसी के भी नंबर बहुत ही आसानी से Details निकाल सकते हो। चलिए अब हम आपको बताएंगे कि किस तरीके से आप किसी की भी नंबर की Details बहुत ही आसानी से निकाल सकते हो बस आपको इस आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिर तक पढ़ना होगा। इस Best Utility App और Stock Android App कहते हैं।इस App को किस तरीके से आप Download कर सकते हो और ऐसा को किस तरह के साथ Use कर सकते हो यह सब आपको पता चल जाएगा ।

Truecaller एक ऐसा App है जिसके बारे में आप सभी जानते हो। इस ऐप के अंदर आपको Call क्यों पर कई सारे Features मिल जाते हैं। अगर आपको फोन साइलेंट है और आपके मोबाइल में Truecaller है तो जो आपको फोन कर रहा है उसके मोबाइल में भी Truecaller होगा तो उसको पता चल जाएगा कि आपका मोबाइल Silent है।हम आपको बताएंगे कि किस तरीके से आप इस App को Download कर सकते हो और इस ऐप के सारे Information आपको पता चल जाएगी।

More Information Of This App

App Name – Truecaller

App Size – 47MB

Truecaller App एक ऐसा App जिससे आप किसी की भी नंबर की Details निकाल सकते हो।इस App से आप यह भी पता लगा सकते हो कि यह नंबर कहां का है और किसका नंबर है यह सब आप बहुत ही आसानी से पता लगा सकते हो। आपको Best Utility App है और Stock Android App कहते हैं। इस App को आप किस तरीके से Download करोगे और यूज कर सकते हो यह सब आपको पता चल जाएगा।

How To Download This App

अगर आपको Truecaller App को अपने मोबाइल में Download करना है तो आपको नीचे दिए गए Download Button पर क्लिक करना होगा। जैसे आप डाउनलोड बटन पर क्लिक करोगे तो वैसे ही आपके मोबाइल में Truecaller ऐप Download हो जाएगा।अगर आप Truecaller App को इस लिंक से भी Download नहीं कर पाते हो तो आपको ऐप Play Store पर भी मिल जाएगा। चलिए अब हम आपको बताएंगे कि किस तरीके से आप इस App को Use कर सकते हो।

How To Use This App

अगर आपको इस App को Use करना सीखना है तो आपको नीचे दिए गए सारे Instructions को अच्छी तरह Follow करना होगा।

सबसे पहले आपको क्या करना होगा इस App को अपने मोबाइल के अंदर Download कर लेना।डाउनलोड करना तो आपको आ ही गया होगा कि किस तरीके से आप Truecaller आपको अपने मोबाइल में Download कर सकते हो।

इतना काम करने के बाद आपको Truecaller ऐप को अपने मोबाइल के अंदर Open करना है तो जैसे ही आपको फोन करोगे आपके साथ कई सारे ऑप्शन आ जाएंगे।

इन सारे Option के जरिए से ही आप किसी की भी नंबर की Details बहुत ही आसानी से निकाल सकते हो।

आपने क्या सीखा।

आज आपने सीखा कि किस तरीके से आप दूसरे के नंबर की Details बहुत ही आसानी से निकाल सकते हो।आशा करता हूं कि आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी बहुत पसंद आई होगी अगर आपको पसंद आई है तो इस जानकारी को अपने दोस्तों तक जरूर शेयर करना। हंसते रहिए मुस्कुराते रहिए बने रहिए हमारी वेबसाइट hinditechienews.com में।

0 thoughts on “Truecaller Magic Trick Full Feature सब की पोल खुलेगी”

Leave a Comment