whatsapp पर चैट करो English में।

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का hinditechienews.com में।आर्टिकल के अंदर में आपको बताऊंगा किस तरीके से आप अपने Whatsapp में हिंदी से English Chatting कर सकते हो। अगर आपको इस Trick के बारे में अच्छी तरह जानना है तो आपको भी शादी कल को शुरू से लेकर आखिर तक जरूर देखना। आज के इस आर्टिकल के अंदर एक ऐसी Application के बारे में बताऊंगा जिसकी मदद से आप बहुत ही ज्यादा आसानी से Himdi से English Chatting कर सकते हो।

आज के इस ट्रक के अंदर जो एप्लीकेशन के बारे में बताऊंगा वे जीज था कमाल की Application है जिसकी मदद से आप अपने Whatsapp Instagram Facebook Twitter इन सब में आप चैटिंग कर सकते हो हिंदी से English। इसलिए आवाज के इस आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिर तक जरूर पढ़ना और बीच में से बिल्कुल भी छोड़ मत देना। इस App को Best Utility App और Stock Android app कहते हैं जिसकी मदद से आप बहुत ही ज्यादा आसानी से किसी शेर भी हिंदी To English Chatting कर सकते हैं।

ऐसा Application Information ऑफ को पता चल जाएगी जिसकी मदद से आप हिंदी टू इंग्लिश टिंग कर सकते हो। इस Application को Best Utility App और Stock Android app आते हैं।इस Application को आप किस तरीके से डाउनलोड कर सकते हो और किस तरीके से आप अपने मोबाइल के अंदर यूज कर सकते हो यह सब आपको आगे पता चल जाएगा आज आपको इस आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिर तक पढ़ना होगा।

More About Of This App

App Name – Hi Dictionary

App Size – 21MB

अब तो पता चल गया होगा इस App का नाम हाय डिशनरी है इस ऐप का साइज 21 MB है।इस App को Best Utility App और Stock Android app कहते हैं जिसकी मदद से आप हिंदी To English Chatting बहुत ही ज्यादा पसानी से कर सकते हो। केसर का उपयोग किस तरीके से कर सकते हो यह सब हम आपको आकर बता देंगे।चलिए अब हम आपको बताएंगे इस आप को आप किस तरीके से डाउनलोड कर सकते हैं और अपने मोबाइल के अंदर किस तरीके से आप Use कर सकते हैं।

इस एप्लीकेशन को कैसे इस्तेमाल करें।

सबसे पहले तो आप को विश Application को अपने मोबाइल के अंदर Download करना होगा Download करने के लिए आपको नीचे दिए गए Download Button पर क्लिक करना होगा जैसी आप Download Button पर क्लिक करोगे तो आपको अपने मोबाइल के अंदर यह App डाउनलोड हो जाएगा।

अगर आप इसे आपको यहां से Download नहीं कर पाते तो आपको यह App Google Play Store पर फिर मिल जाएगा। इस App को यहां से भी Download कर सकते हो सीधा अपने मोबाइल में।

जब आप इस App को अपने मोबाइल के अंदर Download कर लोगे तो आपको इस App को अपने मोबाइल के अंदर ओपन करना होगा और सारी Permission पर Allow कर देना है आपको एक Permission भी छोड़ने नहीं है नहीं तो आप भी मोबाइल में यह ऐप सही से काम नहीं करेगा।

इतना काम करने के बाद आपको से पहले इसके Keyboard को On कर देना है जिससे आप किसी से भी Chatting करोगे तो सीधा हिंदी टू English में Chatting करोगे।

अंतिम बातें

आशा करता हूं कि आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी बहुत पसंद आई होगी अगर आपको पसंद आएगी तो इस जानकारी को अपने दोस्तों तक रिश्तेदारों तक जरूर से जरूर पहुंचाना। आज की इस आर्टिकल को हम यहीं पर समाप्त करते हैं हंसते रहिए मुस्कुराते रहिए बने रहिए हमारी वेबसाइट हिंदी टाइपिंग news.com पर।

Leave a Comment