Whatsapp पर Online रहे Offline देखेगा।

हेलो हां नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का हमारे वेबसाइट hinditechienews.com में। आज तो आज किए जो आर्टिकल है आपके लिए बहुत ही ज्यादा खास होने वाला है क्योंकि आज की इस आर्टिकल के अंदर हम आपको एक ऐसी कमाल की ट्रिक बताएंगे जिसके अंदर अपने Whatsapp को आप Online नहीं दिखा पाओगे।आज तो आज के इस Trick की मदद से आप Online रहोगे Whatsapp पर लेकिन सबको लगे होगी कि आप Offline हो। इसलिए आप हमारी इस वेबसाइट पर बने रहना।

तो अगर आप सच में Whatsapp पर Online रहना चाहते हो और आप जब भी Whatsapp पर Online रहते हो तो आपको दोस्त फालतू के मैसेज Send कर कर आपको परेशान करते होंगे। इसलिए दोस्तों आज की इस Trick के अंदर हम आपको एक ऐसी कमाल की ट्रिक बताएंगे जिसके माध्यम से आप Whatsapp पर Online तो रहोगे लेकिन आपको किसी को भी पता नहीं चलेगा कि आप Whatsapp पर Online हो। उन सब को लगा कि कि आप Whatsapp पर Offline हो।

आज की इस Trick के अंदर जो मैं आपको बताऊंगा उसके अंदर एक App का इस्तेमाल हुआ है। इसे अफवाह किस तरीके से Download कर सकते हो और किस तरीके से आप अपने मोबाइल में Use कर सकते हो यह सब आपको पता चल जाएगा। इस App की पूरी जानकारी जानने के लिए आपको नीचे दिए गए पूरे पैराग्राफ को पढ़ना होग। इस आपको Best Utility App है आप और Stock Android App कहते हैं। चलिए अब हम आपको इस App की सारी इनफार्मेशन बताएंगे।

More Information Of This App

App Name – Whats Bubble Chat

App Size – 10MB

इस App का नाम तो आप जानते होगे और इसे आप का साइज 10 MB। इस App का Basically यूज़ Whatsapp के लिए किया जाता है। आप Whatsapp में Direct Chat भी से कर सकते हो।इस App को Best Utility App और Stock Android App कहते हैं।इस App का बिजली Use यह है कि आप Whatsapp में Online रहकर सबको बता सकती हो कि मैं Offline हो। इ App को आप किस तरीके से Download कर सकते हो और किस तरीके से आप इस App को Use करोगे सब आपको पता चल जाएगा।

How To Download This App

अगर आपको सही में इस ऐप को अपने मोबाइल के अंदर डाउनलोड करना है तो आपको सबसे पहले नीचे दिए गए डाउनलोड बटन पर क्लिक करना होगा। जैसी आप डाउनलोड बटन पर क्लिक करोगे तो आपके मोबाइल में ही है ऐप डाउनलोड हो जाएगा। इस ऐप को बेस्ट यूटिलिटी है पर स्टॉक एंड्राइड ऐप कहते हैं। अगर आप यहां से भी इस ऐप को डाउनलोड नहीं कर पाते हो तो आप इस ऐप को गूगल प्ले स्टोर से भी डाउनलोड कर सकते हो।

How To Use This App

अगर आपको इस ऐप को यूज़ करना सीखना है तो आपको नीचे दिए गए सारे इंस्ट्रक्शन को अच्छी तरह फॉलो करना होग। तो चलिए आप नीचे देखा सारे इंस्ट्रक्शन को अच्छी तरह फॉलो करिए।

सबसे पहले आपको इस ऐप को अपने मोबाइल के अंदर डाउनलोड करना होगा और डाउनलोड करना तो आपको पता ही चल गया होगा कि किस तरीके से आप इस ऐप को डाउनलोड कर सकते हो।

जैसी आप इस ऐप को अपने मोबाइल के अंदर डाउनलोड कर लोगे तो उसके बाद आपको अपने मन के अंदर इस को ओपन करना होगा। इतना काम करने के बाद आपके पास कई सारे ऑप्शन आ जाएंगे।

अब आपको सारी परमिशन पर अलाव कर देना है और सारी बबल वाले ऑप्शन पर ऑन कर देना है। इससे आपका क्या होगा कि आपके पास कोई भी मैसेज सेंड करेगा तो आपके पास मेसेंजर जैसे बबल आ जाएंगे।

आपने क्या सीखा।

आज आपने सीखा कि किस तरीके से आप व्हाट्सएप पर ऑनलाइन रहकर यह बता सकती हो कि आप ऑफलाइन हो।आशा करता हूं कि आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी पसंद आई होगी अगर आपको सच में पसंद आई है तो इस जानकारी को अपने दोस्तों तक जरूर शेयर करना। हंसते रहिए मुस्कुराते रहिए बने रही हमारी वेबसाइट हिंदी टाइपिंग यूज़ डॉट कॉम पर।

Leave a Comment