WhatsApp Chat Lock kare Kmal Ka WhatsApp App

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का hinditechienews.com में। आज की Article के अंदर हम आपको बताएंगे कि किस तरीके से आप बहुत ही आसानी से अपनी Whatsapp की Chat को Lock कर सकते हो। अगर आप किसी से Private Chat कर सकते हैं Important Chat Lock कर सकते हो और आप उस Chat को किसी को भी दिखाना नहीं चाहते तो आप उस Chat को बहुत ही आसानी से Lock कर सकते हो।

अगर आप अपनी Whatsapp Chat को Private करना है या फिर उस पर Lock लगाना है तो आपको हमारे इस आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिर तक अच्छे से पढ़ना होगा। Whatsapp Chat को Lock करने के लिए आपको एक Application की जरूरत पड़ेगी। इस App को Best Utility App और Stock Android App कहते हैं जिसकी मदद से आप बहुत ही आसानी से अपने Whatsapp कि किसी भी Chat को आसानी से Lock कर सकते हो।

इस App को आप अपने मोबाइल में किस तरीके से Use कर सकते हो और Download कर सकते हैं सब आपको आगे पता चल जाएगा। इस App को Best Utility App और Stock Android App कहते हैं जिसकी मदद से आप होती आसानी से अपने Whatsapp कि किसी भी Chat को आसानी से Lock कर सकते हो। आप Whatsapp की हर Chat को Lock कर सकते हो उसका Use भी आपको पता चल जाएगा और Download किस तरीके से करना है यह भी आपको पता चल जाएगा।

More About Of This App

App Name – Lock For What’s Chat

App Size – 9.4MB

Compatible With – 5.0+

Version – 2.04

जैसा कि आपको पता चल गया है इस App का नाम क्या है और इस App का Size क्या है यह सब आपको पता चल चुका है। इस App को Best Utility App और Stock Android App कहते हैं जिसकी मदद से आप बहुत ही आसानी से अपने आप को Whatsapp Chat को बहुत ही आसानी से Lock कर सकते हो। अब तक तो आपको इस App की सारी जानकारी मिल चुकी होगी तो अब आपको पता चलेगा इस App को आप किस तरीके से Download कर सकते हो।

How To Download Of This App

इस App को Download करने के लिए आपको नीचे देकर Download Button पर क्लिक करना होगा जैसे आप इतना काम करते हो तो आपके मोबाइल के अंदर यह App Download हो जाता है। इस App को Best Utility App और Stock Android App कहते हैं जिसकी मदद से आप बहुत ही आसानी से किसी भी Whatsapp Chat पर कुल Lock कर सकते हो।

How To Use Of This App

अगर आपको इस App को Use करना सीखना है तो आपको नीचे दिए गए सारे Instructions को अच्छी तरह Follow करना होगा तो आप नीचे दिए गए सारे Instructions को अच्छी तरह Follow करिए।

सबसे पहले आपको इस App को अपने मोबाइल में Download करना है और Download करने की सारी प्रक्रिया तो आपको पता ही होगा कि किस तरीके से आप इस ऐप को Download कर सकते हो।

अब जैसी आप इस App को Open करो गे तो आपको कुछ Permission मांगेगा आप कौन सारी Permission पर Allow कर देना ध्यान रहे परमिशन भी छूटने नहीं चाहिए वरना यह अब आपके मोबाइल में काम नहीं करेगा।

अब आपको Whatsapp वाले आइकन पर क्लिक करना होगा उसके बाद आपको अपनी एक Chat को Select करना है उसके बाद अपना Pin Create कर देना है। अब जैसी आप उससे Chat को Open करो गे तो सबसे पहले आप अपना पिक डालना होगा तब आपके यह Chat ओपन होगी।

अंतिम बातें।

आज आपने सीखा कि किस तरीके से आप अपनी Whatsapp की Private Chat को Lock कर सकते हो। आशा करता हूं आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी बहुत पसंद आई होगी अगर आपको पसंद आए तो इस जानकारी को अपने दोस्तों तक रिश्तेदारों तक जरूर पहुंचाना ताकि वह भी इस जानकारी का लाभ उठा सकें। हंसते रहिए मुस्कुराते रहिए बने रही हमारी वेबसाइट hinditechienews.com पर।

Leave a Comment