Whatsapp Magic Trick Features 2020

 

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारे वेबसाइट hinditechienews.com में।दोस्तों आज के इस आर्टिकल के अंदर हम आपके लिए कैसी कमाल की Whatsapp Trick लेकर आए हैं। जिसके माध्यम से आप बहुत सी नए Features Add हो जाएंगे आपके Whatsapp में।जैसे आप यह भी पता लगा सकते हो कि आपकी Whatsapp की Profile कौन कौन देखता है। यह Best Utility App है इस App को Stock Android App भी कहते हैं। साथी अब किसी के भी Whatsapp Status को अपने मोबाइल में Galley में सेव कर सकते हो।और भी बहुत से Features आपको मिल जाएंगे आज के इस आर्टिकल के अंदर। इसलिए आप इस आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिर तक जरूर पढ़ना।

अगर सही में आपको आज की ट्रिक बहुत ही ज्यादा Instresting लग रही है तो आप इस आर्टिकल पर बने रहिए। और हम आपको बताएंगे कि किस तरीके से आप इन सारे Features का अच्छे से इस्तेमाल कर सकते हो।यह Best Utility App है इस App को Stock Android App भी कहते हैं। आपको डिस्टिक के अंदर एक ऐसा Features मिल जाएगा जिससे आप यह पता लगा सकते हो आपके Whatsapp पर Online कौन-कौन है। इसलिए आज के इस पूरे आर्टिकल को आपको शुरू से लेकर आखिर तक जरूर पढ़ना होगा। आपको इसके बारे में अच्छी तरह चलना है तो हमारे वेबसाइट hinditechienews.com पर बने रहना होगा।

आज के इस आर्टिकल के अंदर जिस App का Use हुआ है उसकी जानकारी आपको पूरी मिल जाएगी।जानकारी के अंदर आपको ही पता चल जाएगा कि किस तरीके से आप उस ऐप को Download कर सकते हो। आपको यह भी पता चल जाएगा उसको इस तरीके से यूज करना है। यह Best Utility App है इस App को Stock Android App भी कहते हैं। इन सारे Features को Use करने के लिए आपको एक आपकी जरूरत हो तो App जानकारी आपको नीचे मिल जाएगी।चलिए अब हम आपको बताएंगे कि किस तरीके से आप इस App को Download कर सकते हो और Use कर सकते हो।

More Information Of This App

App Name – Whats Box

App Size – 8MB

आप सभी को इस App का नाम का पता ही चल गया होगा लेकिन फिर भी मैं आपको इस App का नाम बता दे रहा हूं। इस ऐप का नाम Whatsbox है और इस App का Size 8MB है। यह Best Utility App है इस App को Stock Android App भी कहते हैं। इस ऐप के अंदर ही बहुत से Whatsapp तो बहुत ही ज्यादा नए Features हैं जिससे आप पता लगा सकते हो कि आपके Whatsapp में कौन-कौन Online है। आप यह भी पता लगा सकते हो क्या आपके Whatsapp की Profile किस किसने देखी है। इस ऐप के मदद से आप किसी के भी Status और Download कर सकते हो। यही काम है और भी बहुत सारे Features है इसके अंदर।

How To Download WhatsBox

Whatsbox App को Download करने के लिए आपको नीचे दिए गए Download Button पर क्लिक करना होगा। इतना काम करने के बाद आपके मोबाइल में ही है Download हो जाएगा। यह Best Utility App है इस App को Stock Android App भी कहते हैं। इस App को Download सिर्फ आप हमारे दिए गए Link से ही कर सकते हो। क्योंकि यह Google Play Store पर Available नहीं है। यह सिर्फ हमारी वेबसाइट से ही आपको मिल सकता है। इसलिए आपको इस App को नीचे दिए गए Download Button से ही डाउनलोड करना होगा।

How To Use WhatsBox

अगर आपको सही में Whatsbox ऐप को Use करना है तो आपको नीचे दिए गए सारे Instructions को अच्छी तरह Follow करना होगा। यह Best Utility App है इस App को Stock Android App भी कहते हैं। अगर आपने मुझे देगा Instructions को Follow नहीं किया तो आप Whatsbox को Use करना सीख नहीं पाओगे।

सबसे पहले तो आपको Whatsbox App को अपने मोबाइल में Download करना होगा। Download करने के लिए आपको Download Button पर क्लिक करके इस App को Download करना होगा।

Whatsapp App को Download करने के बाद आपको इस App को अपने मोबाइल में Open करना होगा।Open करने के बाद इस App के अंदर आपको कई सारे Option मिल जाएंगे।

आप उन्हीं Option के जरिए से उन सारे Features का इस्तेमाल कर सकते हो जैसे एक Option होगा Whatsapp Profile। तो आप उस Option के मदद से यह पता लगा सकते हो कि आपकी Profile कौन-कौन देख रहा है। आपको बिल्कुल इसी तरह इस्तेमाल करने हैं।

आपने क्या सीखा।

आज आपने सीखा कि किस तरीके से आप Whatsapp के और भी ज्यादा Features इस्तेमाल कर सकते हो। आशा करता हूं कि हमारे द्वारा दी गई जानकारी आपको बहुत ही पसंद आई होगी। यह Best Utility App है इस App को Stock Android App भी कहते हैं। अगर आपको सही में हमारे द्वारा दी गई जानकारी पसंद आई है तो आप इस जानकारी को अपने फ्रेंड से या फिर रिश्तेदारों तक जरूर पहुंचाना।

धन्यवाद दोस्तों हमारा यह आर्टिकल शुरू से लेकर आखिर तक पढ़ने के लिए। अब हम इस आर्टिकल को यहीं पर विराम कर देते हैं। हंसते रहिए मुस्कुराते रहिए और बने रहिए हमारी वेबसाइट hinditechienews.com पर।

Leave a Comment