WhatsLog – Online Offline Notification – WhatsLog Kaise Use Kare

नमस्कार दोस्तों आज हम आज के आर्टिकल में आपको Whatsapp की एक बहुत ही बेहतरीन Trick के बारे में बताएंगे। आप सब लोग Whatsapp तो use करते होंगे। तू भी आज के टाइम में ऐसा कोई नहीं है जो Whatsapp Use ना करता हो। तो इसलिए आज हम आपको Whatsapp की बहुत ही शानदार Trick के बारे में बताएंगे। अगर आपको इस Trick के बारे में अच्छी तरह जानना है तो इस आर्टिकल को पूरा पढ़ना होगा। यह Trick बहुत ही बेहतरीन Trick है इस Trick को Apply करने के लिए एक App की जरूरत पड़ती है। App कैसे download करना है और उसको Use कैसे करना है यह भी मैं आपको बताऊंगा। इसलिए इस आर्टिकल को पूरा पढ़ना ताकि आप इस App को use करना अच्छी तरह से जान जाओ।

अगर आपको Trick के बारे में जानना है और इस Trick में जो App का Use हुआ है उसको use करना जानना है तो आपको इस आर्टिकल को पूरा पढ़ना होगा। आप लोग सोचते होंगे कि काश Whatsapp पर कोई Online है तो हमारे पास Notification आ जाए। अगर ऐसा होगा तो जिससे आपको चैट करनी है उसके Online आते ही आपको पता चल जाएगा। फिर आप उससे आसानी से Chat, video call, voice call आसानी से कर सकते हो। तो आज इस आर्टिकल में आपको यही बताएंगे कि इस features को Whatsapp में on कैसे करें। इसलिए इस आर्टिकल को पूरा पढ़ना ताकि trick के बारे में आप अच्छी तरह जान ओ।

इसे जरूर पढ़ें-

अगर आपको Whatsapp पर किसी के online आते ही आपके के पास notification आ जाए यह जानना है तो इस आर्टिकल को पूरा पढ़ना होगा। Trick के अंदर आपको एक app की भी जरूरत पड़ेगी उस app का नाम है Whatslog। Whatslog app को use करना आप बहुत ही आसान है। Whtslog App को use करने से पहले आपको इस app को Download करना होगा आप नीचे दिए हुए Link से आसानी से Download कर सकते हो। इस App को use करने से पहले आपको इस App के बारे में अच्छी तरह जानना होगा। साथ ही इस App को कैसे Download करते हैं और कैसे Use करते हैं यह भी जाना होगा।

More Information Of This App

App Name – Whatslog

App Size – 12MB

Whatslog App को use करने से पहले आपको Whatslog App के बारे में अच्छी तरह जान लेना चाहिए। Whatslog App का Size 12mb है। Whatslog App को आप आसानी से Play store से भी Download कर सकते हो। Whatslog App का Basically Use यह है आप किस से chat करते हो उसका online आने का इंतजार कर रहे हो ओ आपको Whatslog App में जाकर उसका number डाल देना है। जिससे वह online आते ही आप तक notification आ जाएगी। इससे आपको पता चल जाएगा कि मैं online आ गए हैं तो आप ने आसानी से chat कर सकते हो या video call कर सकते हो।

Whatsapp code


आपको यही बताएंगे कि इस whatslog app को use कैसे करते हैं। अगर आपको Whatslog app को use करना सीखना है तो इस आर्टिकल को पूरा पढ़ना होगा। ऐसे whatslog app को use करना बहुत ही ज्यादा आसान है। Use करने से पहले आपको download करना है बहुत ही आसान है। Whatslog app का use क्या है यह तो आपको पता ही चल गया है। आपको यह जानना है आपकी इस app को use कैसे करते हैं। उससे पहले हम आपको बताएंगे कि whatslog app को download कैसे करते हैं।

How To Download Whatslog App

Whatslog app को download करना बहुत ही आसान है। Whatslog app को download करने के लिए कई तरीके हैं वैसे तो मैं आपको कुछ इस तरीके के बारे में बताऊंगा। आप whatslog app को play store से भी Download कर सकते हो play store से download करना किसी भी app को बहुत ही ज्यादा आसान है आप वहां से आसानी से download कर सकते हैं। दूसरा तरीका दोस्तों यह है मैंने link दे दिया है नीचे वहां Downloading Link पर क्लिक करके आसानी से download कर सकते हो और Whatslog app का आनंद उठा सकते हैं।whatslog app को download करने के लिए download now पर क्लिक करके आसानी से download कर सकते हो।

Download Now

How To Use Whatslog App

Whatslog app को इस्तेमाल करना बहुत ही आसान है। अगर आपको Whatslog log को इस्तेमाल करना सीखना है तो आपको कुछ step को follow करना होगा। और छोटे छोटे से step है आपको बस नहीं follow करना है। Step को पढ़ने के बाद आप whatslog app का इस्तेमाल करना सीख जाओगे। बहुत अच्छी तरह। Whatslog app इस्तेमाल करने से पहले आपको अपने फोन में whatslog को install करना होगा। जिससे आप बहुत ही आसानी से whatslog app को इस्तेमाल कर पाओ।

  1. सबसे पहले तो आपको whatslog app को Download करना होगा और फिर इस app को अपने मोबाइल में open करना होगा।
  2. Whatslog app को open करने के बाद आपको कुछ permission मांग लेगा।आपको उन सब पर Permission पर allow कर देना है लास्ट में accept पर क्लिक कर देना है।
  3. Accept पर क्लिक करने के बाद आपको उसके plus ऑप्शन पर क्लिक करना है और फिर whatsapp पर क्लिक करना है।
  4. Whatslog app में whatsapp पर क्लिक करने के बाद आपको जिसका online status देखना है उसका नंबर वहां पर करना है और उसके बाद ok पर क्लिक कर देना है।
  5. जिसका number आपने डाला है उसके online आते ही सबसे पहले आपके पास notification आएगी और आप इससे आराम से chat कर सकते हो।

अंतिम बातें

अगर आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी या फिर इस ऐप के बताए गए यूज़ आपको अच्छे लगे हो तो आप हमारे आर्टिकल को अपने दोस्तों तक जरूर शेयर करना। और अगर कोई आपका डाउट हो तो आप कमेंट बॉक्स में आसानी से पूछ सकते हो।और व्हाट्सएप्प ऐप को डाउनलोड जरुर करना क्योंकि यह बहुत ही बेहतरीन ऐप है।

0 thoughts on “WhatsLog – Online Offline Notification – WhatsLog Kaise Use Kare”

Leave a Comment